ये रही ट्रेजेडी क्वीनः टूटी सगाई तो हुआ तलाक, कैरियर ने भी दिया दांव

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर 25 जून यानी आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। करिश्मा बॉलीवुड में अपनी बिंदास एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में…

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर 25 जून यानी आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। करिश्मा बॉलीवुड में अपनी बिंदास एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी की वजह से एक अलग पहचान बनाई है। अपने कैरियर में उन्होंने कई बेहतरीन फिल्में की हैं।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस नेता के इस बयान पर भड़की BJP, शिवराज ने सोनिया से की ये मांग

लव लाइफ उनके कैरियर की तरह सफल नहीं हो पायी

करिश्मा ने अपने फ़िल्मी कैरियर में काफी सफलता हासिल की है, लेकिन उनकी लव लाइफ उनके कैरियर की तरह सफल नहीं हो पायी। करिश्मा को प्यार तो हुआ, लेकिन कभी भी वो परवान नहीं चढ़ सका। करिश्मा ने संजय कपूर से शादी की फिर उनका डिवोर्स हो गया ये तो सबको पता है, लेकिन बहुत कम कम लोग ही जानते हैं कि पहले करिश्मा कपूर अभिषेक बच्चन से प्यार करती थीं।

ये भी पढ़ें: अभी बंद हुई इंटरनेट सेवा: आतंकियों को खोज कर मारा, तीन और निशाने पर

अभिषेक संग होने वाली थी सगाई

साल 2000 में जब अभिषेक ने अपने कैरियर की शुरुआत की थी तभी से दोनों अच्छे दोस्त बन गए थे। दोनों का रिश्ता इतना मजबूत हो गया था कि बात सगाई तक भी आ गयी थी। लेकिन अचानक कुछ ऐसा हुआ कि दोनों के बीच दूरियां आ गयीं। हालांकि ये रिश्ता क्यों टूटा ये बात साफ नहीं हो पायी। कहा जाता है कि करिश्मा की मां बबीता अभिषेक के करियर को लेकर चिंतित थीं। इसलिए वो अपनी बेटी की उनसे शादी नहीं करवाना चाहती थीं। शायद इसलिए दोनों एक नहीं हो पाये।

ये भी पढ़ें: अमेरिकी रिपोर्ट में खुली इमरान की पोल, पाक को आतंकियों की सुरक्षित पनाहगाह बताया

बाद में करिश्मा ने संजय कपूर संग शादी रचा ली

इसके बाद करिश्मा ने संजय कपूर संग शादी रचा ली, लेकिन ये रिश्ता भी ज्यादा समय तक नहीं चल सका और शादी के सात सालों बाद ही करिश्मा, संजय से अलग हो गयीं। बता दें करिश्मा की जंग यहीं खत्म नहीं हुई थी। उसके बाद उन्होंने कोर्ट में लंबे समय तक अपने बच्चों की कस्टडी का केस भी लड़ा। बाद में बच्चों कस्टडी करिश्मा को मिल गयी।

ये भी पढ़ें: लद्दाख में भारत के कड़े प्रतिरोध से चीन बौखलाया, अब रच रहा है ऐसे हमले की साजिश

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App