×

एक्ट्रेस को 5 थप्पड़: मनीषा ने सीन शूट करते समय कर डाला कांड

बॉलीवुड में अक्सर फिल्मों की शूटिंग के दौरान ऐसा कुछ हो जाता है जो एक्टर्स को याद रहता है। ये एक्सपीरियंस एक्टर्स के लिए कभी अच्छा तो कभी बुरा होता है। ऐसा ही एक वाकया अभी जल्द में संजय दत्त की फिल्म प्रस्थानम के सेट पर एक्ट्रेस मनीषा कोइराला और चाहत खन्ना के बीच हुआ।

Roshni Khan
Published on: 18 March 2023 1:42 PM GMT
एक्ट्रेस को 5 थप्पड़: मनीषा ने सीन शूट करते समय कर डाला कांड
X

मुंबई: बॉलीवुड में अक्सर फिल्मों की शूटिंग के दौरान ऐसा कुछ हो जाता है जो एक्टर्स को याद रहता है। ये एक्सपीरियंस एक्टर्स के लिए कभी अच्छा तो कभी बुरा होता है। ऐसा ही एक वाकया अभी जल्द में संजय दत्त की फिल्म प्रस्थानम के सेट पर एक्ट्रेस मनीषा कोइराला और चाहत खन्ना के बीच हुआ।

ये भी देखें:कश्मीरी प्रतिनिधिमंडल से मिले गृह मंत्री अमित शाह, कर दिया ये बड़ा ऐलान

प्रस्थानम के सेट पर मनीषा कोइराला ने चाहत खन्ना को पांच बार थप्पड़ मारा

जानकारी के अनुसार एक रिपोर्ट में बताया है कि प्रस्थानम के सेट पर मनीषा कोइराला ने चाहत खन्ना को पांच बार थप्पड़ मारा। बात करें तो, फिल्म के एक सीन के लिए मनीषा को चाहत खन्ना को थप्पड़ मारना था। लेकिन मनीषा राइट टाइम पर चाहत को थप्पड़ नहीं मार पा रही थीं।

रिपोर्ट में बताया गया है कि चाहत खन्ना को थप्पड़ मारने और उनपर सख्त होने में मनीषा को काफी मुश्किल हो रही थी। ये सीन शूट करने के लिए मनीषा को खुद को मानसिक तौर पर तैयार करना पड़ा।

ये भी देखें:भारत के पैरों में इमरान! अकल ठिकाने आने पर मांगी भीख पाकिस्तान ने

एक्ट्रेस मनीषा ने चाहत को थप्पड़ मारने वाले सीन के कई बार रीटेक लिए और आखिर में पांचवी बार में डायरेक्टर को परफेक्ट शॉट मिला। बार-बार रीटेक की वजह से चाहत को कई बात थप्पड़ खाने पड़े।

आपको बता दें कि प्रस्थानम को संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त प्रोड्यूस कर रही हैं। ये फिल्म पॉलिटिकल थ्रिलर पर बेस्ड है। इस फिल्म में संजय दत्त के अलावा जैकी श्रॉफ, मनीषा कोइराला, अली फजल, चाहत खन्ना और चंकी पांडे अहम रोल में दिखेंगे।

ये भी देखें:हिंदुस्तान जिंदाबाद है और रहेगा! जानिए अपनी Vs पाकिस्तानी Air Force

डायरेक्टर देवा कट्टा के निर्देशन में बनी ये फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होगी। ये फिल्म 2010 में आई साउथ की मूवी प्रस्थानम की हिंदी रीमेक है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story