×

रिया ड्रग केस में रकुल: अब एक्ट्रेस पहुंची हाईकोर्ट, याचिका में की ये अपील

रिया ड्रग केस में अपना नाम सामने आने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। याचिका में एक्ट्रेस ने उनके खिलाफ हो रही मीडिया कवरेज को रोकने की मांग की है।

Shreya
Published on: 17 Sep 2020 7:05 AM GMT
रिया ड्रग केस में रकुल: अब एक्ट्रेस पहुंची हाईकोर्ट, याचिका में की ये अपील
X
रकुल प्रीत ने हाईकोर्ट में दायर की याचिका

मुंबई: सुशांत केस में सामने आए ड्रग एंगल के मामले में गिरफ्तार हो चुकीं रिया चक्रवर्ती ने NCB की जांच के दौरान सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खम्बाटा का नाम लिया है। अब रिया ड्रग केस में अपना नाम सामने आने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। याचिका में एक्ट्रेस ने उनके खिलाफ हो रही मीडिया कवरेज को रोकने की मांग की है। इसमें कहा गया है कि उनकी इमेज को खराब करने की क्यों कोशिश की जा रही है। इस मामले में सुनवाई जारी है।

यह भी पढ़ें: मोदी सरकार ने रोका महाराष्ट्र सरकार का पैसा, अब रोज खर्च करने होंगे 50 करोड़ रुपए

रकुल ने की मीडिया कवरेज को रोकने की मांग

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने हाईकोर्ट में दायर की याचिका में कहा है कि रिया चक्रवर्ती केस में उनका नाम सामने आने के बाद मीडिया ट्रायल चलने लगा है। ऐसे में अभिनेत्री ने हाईकोर्ट से गुहार लगाई है कि सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को उनके खिलाफ मीडिया कवरेज को रोकने का निर्देश दें। रकुल ने अपनी याचिका में कहा है कि उनको शूट के दौरान यह बात पता चली कि रिया ने उनका और सारा अली खान का नाम लिया था और इसके बाद मीडिया ने खबर चलाना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें: मोदी का शौक: हमेशा साथ रखते है ये चीज, लाखों की है कीमत

एक्ट्रेस को हैरेस कर रही मीडिया

रकुल प्रीत के वकील ने हाईकोर्ट से कहा कि मीडिया एक्ट्रेस को हैरेस कर रहा है। वहीं कोर्ट ने अभिनेत्री से सवाल किया कि उन्होंने सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को ऑफिशियल शिकायत क्यों नही दी? साथ ही कोर्ट ने सभी मीडिया चैनल को संंयम से काम करने की बात कही है। अदालत ने केंद्र सरकार, शनल ब्रॉडकास्टर असोसिएशन, प्रसार भारती, प्रेस काउंसिल से कहा है कि मीडिया चैनल्स को इंटरिम डायरेक्शन दिया जाए।

यह भी पढ़ें: सुशांत के 24 घंटे: खुलने वाला है राज, अब सबका खेल होगा खत्म, जानें कैसे

रिया ने किया था कई बॉलीवुड नामों का खुलासा

गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती ने ड्रग केस में NCB की पूछताछ के दौरान बॉलीवुड के कई सेलेब्स के नामों का खुलासा किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया ने सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और डिजाइनर सिमोन खंबाटा का नाम भी NCB के सामने लिया था। कहा ये भी जा रहा है कि सुशांत के फार्महाउस में हुई पार्टियों में सारा, श्रद्धा कपूर और रिया भी शामिल हुई थीं। बता दें कि पुलिस ने सुशांत के फार्महाउस से कई सारी नशा करने वाली चीजें भी बरामद की हैं।

यह भी पढ़ें: ऐसे होगा कोरोना से बचाव, भीड़-भाड़ वाले स्थलों पर होगा एड्रेस सिस्टम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story