×

एक बार फिर चर्चा में तनुश्री: महिला के आरोप से बॉलीवुड में मचा हंगामा

बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर पर फिल्म शूटिंग के दौरान यौन शोषण का आरोप लगाकर अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने भारत में #MeToo मूवमेंट की शुरुआत की थी।

Shreya
Published on: 3 Jan 2020 10:19 AM GMT
एक बार फिर चर्चा में तनुश्री: महिला के आरोप से बॉलीवुड में मचा हंगामा
X
एक बार फिर चर्चा में तनुश्री: महिला के आरोप से बॉलीवुड में मचा हंगामा

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर पर फिल्म शूटिंग के दौरान यौन शोषण का आरोप लगाकर अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने भारत में #MeToo मूवमेंट की शुरुआत की थी। अब एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता का केस लड़ने वाले वकील नितिन सतपुते पर छेड़छाड़ का आरोप लगा है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नितिन सतपुते की साथी वकील ने उन पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें: नए साल पर चुनौतियों से ट्वेंटी-ट्वेंटी जरूरी

नितिन की साथ वकील ने दर्ज किया मुकदमा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नितिन की साथ वकील ने खेरवाड़ी पुलिस थाने में उनके खिलाफ शोषण का मुकदमा दर्ज करवाया है। एक मीडिया एजेंसी द्वारा सोशल मीडिया पर ट्वीट किया गया था कि, खेरवाड़ी पुलिस थाने में एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के वकील नितिन सतपुते के खिलाफ उनकी साथ महिला वकील ने शोषण का केस दर्ज करवाया है।

हालांकि इस ट्वीट में तनुश्री दत्ता का नाम लिखने पर लोगों ने आलोचना की, जिसके बाद ट्वीट से तनुश्री का नाम हटाकर दोबारा इस खबर को ट्वीट किया गया।

यह भी पढ़ें: Oppo का सबसे लाजवाब फोन: इस तारीख को हो रहा लॉन्च

ये है तनुश्री दत्ता का पूरा मामला

बता दें कि, साल 2018 में उन्होंने उनके साथ फिल्म हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग के दौरान हुई घटना को सबके सामने रखा था। एक्ट्रेस ने नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। वहीं नाना पाटेकर ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज किया था। उसके बाद मामले की जांच हुई और नाना पाटेकर को क्लीन चिट दे दी गई। हालांकि तनुश्री दत्ता ने इस बात कर नाराजगी जताई थी और मुंबई पुलिस के फैसले को गलत बताया था।

तनुश्री दत्ता ने 2019 में कोर्ट में पुलिस द्वारा जारी की गई रिपोर्ट के खिलाफ एक पेटिशन डाली थी। पुलिस ने ‘बी समरी’ रिपोर्ट जारी कर नाना पाटेकर के खिलाफ कोई सबूत न मिलने की बात कही थी। इसके जवाब में तनुश्री ने कहा था कि पुलिस ने ठीक से जांच नहीं की है। बाद में एक्ट्रेस के वकील ने इस बी समरी के खिलाफ पेटिशन डाली थी।

यह भी पढ़ें: दिग्गज क्रिकेटर को गंभीर बीमारी! दुखी हुए लाखों के फैन्स, अब कब होगी उनकी वापसी

Shreya

Shreya

Next Story