×

सुशांत मौत का खुलासा: हुई हत्या या अत्महत्या, सामने आएगी ये सच्चाई

रविवार को सुशांत की मौत का राज सबके सामने आ सकता है। जी हां, रविवार को एम्स के विशेषज्ञों की टीम इस बात का खुलासा करेगी कि एक्टर ने आत्महत्या की था या फिर उनकी हत्या की गई।

Shreya
Published on: 16 Sep 2020 12:43 PM GMT
सुशांत मौत का खुलासा: हुई हत्या या अत्महत्या, सामने आएगी ये सच्चाई
X
रविवार को खुलेगा सुशांत की मौत का राज

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के तीन महीने पूरे हो चुके हैं, लेकिन अब तक इस केस की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। अब ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि रविवार को सुशांत की मौत का राज सबके सामने आ सकता है। जी हां, रविवार को एम्स के विशेषज्ञों की टीम इस बात का खुलासा करेगी कि एक्टर ने आत्महत्या की था या फिर उनकी हत्या की गई। इसके बाद एम्स के इस विशेष पैनल का काम खत्म हो जाएगा।

यह भी पढ़ें: बूम आएगा, इस उद्योग मेंः अगर राज्यों ने किया सही अमल, मुस्कुराएंगे किसान

सुशांत के परिवार ने भी हत्या की जताई थी आशंका

सुशांत की मौत के बाद से ही उनकी हत्या किए जाने के कयास लगाए जा रहे हैं। इस मामले में एक्टर के पिता केके सिंह के वकील ने भी सुशांत की हत्या होने का शक जताया था और यह भी कहा था कि इसे लेकर अभिनेता के परिवार को भी शक है। वहीं इस मामले में रविवार को खुलासा होने जा रहा है, जिसके बाद यह पता चल जाएगा कि आखिर वास्तव में सुशांत की मौत आत्महत्या थी या फिर उनकी हत्या की गई थी।

यह भी पढ़ें: संकट में जिनपिंगः अब घर में दबेगी पूंछ, कैसे बचाएंगे अपना साम्राज्य

रविवार को डॉक्टरों का पैनल करेगा अहम बैठक

रविवार को एम्स के फोरेंसिक विशेषज्ञ डॉ. सुधीर गुप्ता के नेतृत्व में डॉक्टरों का पैनल एक अहम बैठक करेगा। जिसमें सुशांत सिंह राजपूत की ऑटोप्सी रिपोर्ट और विसरा टेस्ट रिपोर्ट पर चर्चा करने के बाद ये पैनल एक्टर की मौत पर अपनी अंतिम राय देगा। बता दें कि इस केस में सुशांत सिंह राजपूत के विसरा की दोबारा जांच की गई है। जांच करने वाले विशेषज्ञ शुक्रवार तक एम्स के डॉक्टरों के समक्ष अपनी रिपोर्ट पेश करेंगे।

यह भी पढ़ें: धर्मेंद्र का आलिशान बंगला: देख दंग रह जाएंगे आप, एंटीक चीजों से भरा है

SIT करेगी एम्स के डॉक्टरों से मुलाकात

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एम्स के विशेषज्ञों की टीम यह निष्कर्ष भी निकालेगी कि सुशांत को उनकी मौत से पहले जहर दिया गया था या नहीं। बताया जा रहा है कि फोरेंसिक विशेषज्ञ एक्टर के 20 प्रतिशत आरक्षित विसरा के आधार पर एक रिपोर्ट तैयार कर रहे हैं, जो मुंबई की फॉरेंसिक प्रयोगशाला में मौजूद था। वहीं सुशांत केस की जांच करने के लिए गठित SIT अगले हफ्ते की शुरुआत में एम्स के डॉक्टरों से मुलाकात करेगा, ताकि जांच की दिशा तय कर सके।

यह भी पढ़ें: कंगना से हिला बॉलीवुड: अब कह दी ऐसी बात, पूरी इंडस्ट्री पर उठा भद्दा सवाल

सबूत आत्महत्या की ओर करते हैं इशारा

मीडिया रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा गया है कि सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन (CBI) के पास उपलब्ध सबूत संदिग्ध आत्महत्या की ओर इशारा करते हैं। हालांकि CBI को एम्स के डॉक्टरों की रिपोर्ट पर पूरा भरोसा है, जो रविवार को अपनी अंतिम राय साझा करेगी कि सुशांत ने आत्ममहत्या की या फिर उनकी हत्या की गई।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड में ड्रग्स विवाद पर रवि किशन ने कसा तंज, कही ये बड़ी बात

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story