×

अजय देवगन की इस फिल्म को लेकर बवाल, बीजेपी सांसद की धमकी- फूंक देंगे थियेटर

कोमाराम भीम ने हैदराबाद के निजाम के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी। उनकी आंध्रप्रदेश, तेलंगाना, महाराष्ट्र और छत्तीसगढ़ के कई इलाकों में भगवान की तरह पूजा की जाती है।

Newstrack
Published on: 3 Nov 2020 12:45 PM GMT
अजय देवगन की इस फिल्म को लेकर बवाल, बीजेपी सांसद की धमकी- फूंक देंगे थियेटर
X
बीजेपी सांसद ने राजामौली को धमकी दी है और ये कहा है कि यदि उन्होंने फिल्म से ये सीन नहीं हटाया तो इसके नतीजे उन्हें भुगतने होंगे।

मुंबई: फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली को उनकी अपकमिंग फिल्म ट्रिपल आर के लिए धमकी मिली है। ये धमकी उन्हें तेलंगाना बीजेपी प्रमुख और करीमनगर से सांसद बंडी संजय ने दी है।

उन्होंने फिल्म के एक सीन में आदिवासी नेता कोमाराम भीम के सिर पर सफेद टोपी पहनाने पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। सीन ना हटने पर सांसद ने थियेटर्स को आग लगाने की भी बात कही है।

दरअसल इस फिल्म के एक सीन में कोमाराम भीम जो कि एक आदिवासी नेता रहे हैं। उनका का कैरेक्टर निभा रहे जूनियर एनटीरामा राव को सफेद टोपी पहने हुआ दिखाया गया है। जिसको लेकर ये पूरा बवाल मचा हुआ है।

RRR अजय देवगन की इस फिल्म को लेकर बवाल, बीजेपी सांसद की धमकी- फूंक देंगे थियेटर(फोटो:सोशल मीडिया)

ये भी देखें: इलाज का नया तरीका: अब कोरोना का ऐसे होगा ट्रीटमेंट, लिया गया बड़ा फैसला

आखिर कौन हैं कोमाराम भीम

बता दें कि कोमाराम भीम ने हैदराबाद के निजाम के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी। उनकी आंध्रप्रदेश, तेलंगाना, महाराष्ट्र और छत्तीसगढ़ के कई इलाकों में भगवान की तरह पूजा की जाती है। राजामौली की पीरियड ड्रामा ट्रिपल आर आदिवासी नेता कोमाराम भीम पर आधारित है।

बीजेपी सांसद बंडी संजय एक बैठक को संबोधित करते हुए राजामौली को धमकी दी है और ये कहा है कि यदि उन्होंने फिल्म से ये सीन नहीं हटाया तो इसके नतीजे उन्हें भुगतने होंगे।

अगर राजामौली कोमाराम भीम के सिर पर टोपी रखेंगे तो हम इसे सहन करने वाले बिल्कुल भी नहीं हैं। सांसद ने राजामौली की डंडों से पिटाई और फिल्म को थियेटर्स में रिलीज ना होने देने की भी धमकी दी है।

ये भी देखें: नेहा कक्कड़ के बाद अब आदित्य की शादी, डेट हुई फिक्स, यहां लेंगे 7 फेरे…

AJAY DEVGN अजय देवगन की इस फिल्म को लेकर बवाल, बीजेपी सांसद की धमकी- फूंक देंगे थियेटर(फोटो:यूट्यूब)

अजय देवगन, आलिया भट्ट और जूनियर एनटीआर मुख्य भूमिका में

गौरतलब है कि ट्रिपल आर राजामौली का एक महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है। जिसे तैयार करने में भारी भरकम रकम खर्च की गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार इस फिल्म का बजट 450 करोड़ रुपये के लगभग बताया जा रहा है।

जूनियर एनटीआर के अलावा फिल्म में राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं। ये मूवी दो स्वतंत्रता सेनानी कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामा की कहानी को बयां करती है।

ये भी देखें: मिथुन के बेटे पर FIR: पहले किया रेप, फिर कराया अबॉर्शन…

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें – Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story