×

Akshay Kumar: आखिर क्यों इस सेलेब्रिटी को मरवाना चाहते हैं अक्षय कुमार? कहा- 'मुझे मारने की सुपारी दी और फिर...'

Akshay Kumar: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार पर एक जाने-माने सेलेब्रिटी ने एक हैरान कर देने वाला आरोप लगाया है, जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ने वाले हैं। आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 10 Jun 2023 6:41 AM GMT
Akshay Kumar: आखिर क्यों इस सेलेब्रिटी को मरवाना चाहते हैं अक्षय कुमार? कहा- मुझे मारने की सुपारी दी और फिर...
X
Akshay Kumar (Image Credit: Instagram)

Akshay Kumar: अक्षय कुमार इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में है। एक्टर की फिल्म 'ओह माय गॉड' बहुत जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस बीच एक्टर को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर सभी के होश उड़ गए हैं। जी हां, एक्टर से फिल्म क्रिटिक बन चुके केआरके ने अक्षय कुमार पर एक गंभीर आरोप लगाया है और कहा है कि वह उन्हें जान से मरवाना चाहते हैं।

केआरके ने अक्षय कुमार पर लगाया आरोप

दरअसल, केआरके ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, ''मेरा बॉलीवुड में सभी के साथ काफी अच्छा रिश्ता है, लेकिन अक्षय कुमार के साथ मेरे रिश्ते ठीक नहीं है। उन्होंने मुझे जेल में जान से मारने की सुपारी दी थी और मुझे गिरफ्तार करवाया था। मेरी किस्मत अच्छी थी कि मैं जेल से बाहर आ गया। लेकिन अब वह मुझे फिर पुलिस स्टेशन और जेल में जान से मारने की सुपारी दे रहे हैं। अगर मुझे कुछ भी होता है, तो इसका जिम्मेदार अक्षय कुमार होंगे। शाहरुख खान, सलमान खान या करण जौहर का मेरी मौत से कोई लेना-देना नहीं होगा।''

इस आरोप के बाद ट्रोल का शिकार हुए केआरके

यही नहीं, केआरके ने इसके अलावा एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने अक्षय कुमार की अलोचना करते हुए कहा कि अक्षय की एक के बाद एक 10 फिल्में फ्लॉप हुई हैं और उसकी आने वाली फिल्म 'ओह माय गॉड' भी फ्लॉप होगी। अब जैसे ही केआरके ने अक्षय कुमार पर यह आरोप लगाया, सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जाने लगा। अक्षय के फैंस केआरके को जमकर खड़ी-खोटी सुना रहे हैं। बता दें कि केआरके ने इससे पहले सलमान खान को लेकर भी एक आपत्तिजनक पोस्ट किया था। हालांकि, इसके बाद सलमान खान की तरह से केआरके के खिलाफी लीगल एक्शन भी लिया गया था।

बेहद खराब चल रहा है अक्षय का समय

एक तरह से देखा जाए तो अक्षय कुमार का समय कुछ सही नहीं चल रहा है। एक्टर की सम्राट पृथ्वीराज, राम सेतु और बच्चन पांडे जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रहीं। इतना ही नहीं अक्षय की साल 2022 के अंत में रिलीज हुई मूवी 'सेल्फी' भी बुरी तरह पिट गई थी। फिल्मों के फ्लॉप होने के ग्राफ को देखते हुए अक्षय कुमार डर गए हैं, लेकिन अब देखना यह होगा कि क्या OMG 2 का भी यही हाल होगा या फिर अक्षय की ये फिल्म उनके गिरते ग्राफ को ऊपर उठा देगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story