×

मम्मी कसम! आलिया को इस तरह देख कर आपका दिमाग घूम जाएगा

हाल ही में आलिया ने एक अंडर वाटर फोटोशूट करवाया है। आलिया के फोटोशूट की तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें उन्होंने मोनोकनी पहनी हुई है।

Shreya
Published on: 6 Nov 2019 8:25 AM GMT
मम्मी कसम! आलिया को इस तरह देख कर आपका दिमाग घूम जाएगा
X

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अक्सर अपने फैशन सेंस से लाइमलाइट में बनी रहती हैं। अब एक फोटोशूट से आलिया एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। हाल ही में आलिया ने एक अंडर वाटर फोटोशूट करवाया है। आलिया के फोटोशूट की तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें उन्होंने मोनोकनी पहनी हुई है। आलिया इन फोटोज में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस फोटोशूट की खास बात ये है कि, इसमें आलिया के एक्सप्रेशन काफी जबरदस्त हैं। लोग पानी में फोटोशूट करवाना बेहद मुश्किल मानते हैं, लेकिन आलिया ने ये काम बखूबी कर लिया है।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान की खुली पोल! अमेरिका का सामने आया ये बड़ा बयान

सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

आलिया ने इस फोटोशूट में ब्लू, पर्पल, पिंक, मैटेलिक, नियोन मल्टीकलर की मोनोकनी पहनी है। आलिया ने ये फोटोशूट एक प्रतिष्ठित मैगजीन के लिए करवाया है। आलिया ने खुद फोटोशूट की तीन तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। तस्वीरों में आलिया के पोज वाकई कमाल के लग रहे हैं। लोग आलिया की इन फोटोज को खूब शेयर भी कर रहे हैं। अब तक आलिया की इन तस्वीरों को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं।

लोग कह रहे वॉटर बैबी

वहीं यूजर्स उनकी फोटो पर कमेंट करके उन्हें वॉटर बैबी बोल रहे हैं। इस मुश्किल फोटोशूट को इतने अच्छे तरीके से करवाने के लिए भी लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। आलिया को इन फोटोज पर ब्यूटीफुल फोटो, फायर इनसाइड द वॉटर जैसे कई कमेंट्स मिल रहे हैं। एक यूजर ने तो मजाकिया ढंग से कमेंट करते हुए लिखा है कि, नहालिया भट्ट।

यह भी पढ़ें: ये जानते हैं! कौन-कौन से हैं ऐसे देश, जिनके पास सबसे ज़्यादा सोना

वर्क फ्रंट

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी। इस फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में पहली बार रणबीर और आलिया की जोड़ी पर्दे पर देखने को मिलेगी। इसके अलावा वो सड़क-2 और एसएस राजामौली की फिल्म आरआआर में भी नजर आने वाली हैं।

बता दें कि सड़क-2 के जरिए ऐसा पहली बार हो रहा है कि आलिया अपने पिता महेश भट्ट के साथ काम कर रही हैं। इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, पूजा भट्ट और संजय दत्त भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा आलिया संजय लीला भंसाली की मूवी गंगूबाई काथियावाड़ी में गंगूबाई का लीड रोल निभाएंगी।

यह भी पढ़ें: ये खिलाड़ी हुआ ट्रोल! विराट को विश करना पड़ा महंगा, जानें क्या है पूरा मामला

Shreya

Shreya

Next Story