×

जसलीन संग जलोटा: सामने आया शादी का राज, भजन सम्राट ने खोली पोल

मशहूर भजन सम्राट अनूप जलोटा और उनकी शिष्या जसलीन मथारू की शादी की चर्चाएं इन दिनों जोरो-शोरों पर हैं। इन दोनों की शादी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है।

Newstrack
Published on: 10 Oct 2020 11:48 AM GMT
जसलीन संग जलोटा: सामने आया शादी का राज, भजन सम्राट ने खोली पोल
X
मशहूर भजन सम्राट अनूप जलोटा और उनकी शिष्या जसलीन मथारू की शादी की चर्चाएं तेजी पर हैं। इन दोनों की शादी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है।

मुंबई। मशहूर भजन सम्राट अनूप जलोटा और उनकी शिष्या जसलीन मथारू की शादी की चर्चाएं इन दिनों जोरो-शोरों पर हैं। इन दोनों की शादी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है। ऐसे में बीते 4-5 दिनों से शादी के जोड़े में वायरल हो रही अनूप जलोटा और जसलीन की तस्वीरों पर भजन सम्राट ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

ये भी पढ़ें... 2050 में भारत होगा आगे: दुनिया में अर्थव्यवस्था के तीसरे पायदान पर होगा काबिज

वो मेरी स्टूडेंट है

जोरो-शोरो से शादी की सुर्खियों के बीच अनूप जलोटा ने इन तस्वीरों पर से पर्दा हटाते हुए राज़ खोला है। अनूप जलोटा ने बताया कि जैसा दिख रहा है, वैसा नहीं है।

जसलीन से शादी के बारे में उन्होंने लोगों के इस भ्रम को तोड़ा और कहा कि ये तस्वीरें उनकी अपकमिंग फिल्म वो मेरी स्टूडेंट है के शूटिंग की हैं, जिसमें वह जैसलीन के पिता का रोल अदा कर रहे हैं।

आगे उन्होंने तस्वीर को लेकर कहा कि ये नकली नहीं है और फिल्म के सेट से है। अपनी पगड़ी को लेकर उन्होंने कहा कि कई शादियों में पगड़ी पहनी जाती है। पिता भी पहनते हैं और बाराती भी। भजन सम्राट ने कहा कि तस्वीरों को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है।

Jasleen Matharu फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...दलित महिला को फर्श पर बैठने का सुनाया फरमान, SC/ST के तहत केस दर्ज

अफवाहों से अपनी छवि खराब होने की चिंता नहीं

सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों पर अनूप जलोटा ने कहा कि वह इस तरह की अफवाहों से अपनी छवि खराब होने की चिंता नहीं करते हैं। आगे उन्होंने कहा कि मैं सिर्फ अपना काम कर रहा हूं और इस बात की परवाह नहीं करता कि दूसरे क्या सोचते हैं।

दरअसल अनूप जलोटा और जसलीन ने टेलीविजन शो के 12वें सीजन में एक कपल के तौर पर बिग बॉस के घर में एंट्री ली थी। जिसके बाद से इनके रिलेशन को लेकर काफी चर्चाएं भी हुई थी।

हालांकि बाद में उन्होंने खुलासा किया था कि उन्होंने केवल दर्शकों का ध्यान खींचने के लिए ऐसा किया था। असलीयत में दोनों का रिश्ता गुरु और शिष्य का है। इससे ज्यादा कुछ नहीं।

ये भी पढ़ें...हाथरस नक्सल कनेक्शन: एक के बाद एक हो रहे खुलासे, संदिग्ध महिला आई सामने

Newstrack

Newstrack

Next Story