×

Anupama Latest Episode: मालती देवी का हुआ बुरा हाल, अनुपमा की जिंदगी में आया नया ट्विस्ट

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' इन दिनों काफी चर्चा में है। शो में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिलते हैं। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है।

Ruchi Jha
Published on: 31 Aug 2023 10:12 AM GMT
Anupama Latest Episode: मालती देवी का हुआ बुरा हाल, अनुपमा की जिंदगी में आया नया ट्विस्ट
X
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। जहां वनराज काव्या को लेकर प्यार और गुस्से के इमोशन के बीच फंसा हुआ है, तो वहीं अदिक पाखी की अच्छाई का पूरा फायदा उठा रहा है और अब तो कहानी में मालती देवी भी आ गई हैं। जी हां..अनुपमा को मालती देवी काफी खराब हालत में मिली है, जिसके बाद अब सवाल यह उठता है कि मालती देवी की ऐसी हालत आखिर हुई कैसे? आइए आपको बताते हैं अपकिमंग एपिसोड में और क्या-क्या ट्विस्ट आने वाले हैं?

मालती देवी का हाल हुआ बेहाल

अनुपमा को मालती देवी बेहद खराब हालत में मिलती है, जिसके बाद अनुज और अनुपमा नकुल को कॉल करते हैं। फोन पर नकुल अनुपमा से कुछ ऐसा कहता है कि उसके होश उड़ जाते हैं। वहीं, अब अनुपमा फिर वही जाती है, जहां उसने मालती देवी को देखा था। हालांकि, मालती देवी कई बार अनुपमा के सामने आई लेकिन अनुपमा उन्हें देख नहीं पाई। अब देखना यह होगा कि क्या अनुपमा मालती देवी को तलाश पाएगी या नहीं?

काव्या को माफ कर देगा वनराज

इस वक्त वनराज अपने प्यार और गुस्से के बीच फंसा हुआ है। जहां काव्या के लिए उसके मन में अभी भी प्यार है केयर है, तो वहीं उसको इस बात का गुस्सा है कि काव्या ने उसे धोखा दिया है और उसे काव्या के बच्चे से भी बहुत लगाव है, जो वो चाहकर भी कम नहीं कर पा रहा है। ऐसे में क्या वनराज काव्या के बच्चे को अपना नाम देगा? क्या वो काव्या को माफ कर देगा?

डिंपी को होगा अपनी गलती का एहसास

काव्या के साथ जो हुआ उसकी वजह से डिंपी बहुत परेशान है। हालांकि, जो हुआ वो बस एक एक्सीडेंट था, लेकिन फिर भी बा ने डिंपी को इतना सब कुछ कह दिया है कि उसका रो-रोकर बुरा हाल है। डिंपी काव्या से मिलना चाहती है, लेकिन बा उसे मिलने नहीं दे रही है।

ऐसे में क्या डिंपी को इस बात का एहसास हो पाएगा कि जो हुआ उसमें कहीं ना कहीं उसका गुस्सा भी जिम्मेदार है या फिर बा के तानों की वजह से एक बार फिर डिंपी पहले की तरह हो जाएगी, जो सब से हर छोटी बात पर बदतमीजी करती है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story