सुशांत के साथ इस बड़ी एक्ट्रेस ने काम करने से कर दिया था मना, अब सामने आई वजह

फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के बारे में ट्वीट किया और बताया कि किस तरह सुशांत के एक प्रोजेक्ट के लिए राजी होने के बावजूद भी वह (अनुराग) काफी चिंता में पड़ गये थे।

Sushant Singh Rajpoot

सुशांत सिंह राजपूत की फोटो(सोशल मीडिया)

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की डेथ को हुए आज तीन महीने से अधिक का वक्त हो गया लेकिन अभी भी उनकी मौत एक पहेली ही बनी हुई है।

सीबीआई, ईडी और एनसीबी रोज इस केस में चौंकाने वाले खुलासे कर रही है। सुशांत की गर्लफ्रेड रिया चक्रवर्ती, उसका भाई शौविक और कुछ अन्य दोस्त शक के घेरे में हैं और उनसे पूछताछ की जा रही है।

फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के बारे में ट्वीट किया और बताया कि किस तरह सुशांत के एक प्रोजेक्ट के लिए राजी होने के बावजूद भी वह (अनुराग) काफी चिंता में पड़ गये थे।

Anurag
फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप की फोटो(सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ेंः UP में बंपर नौकरियां: हुईं साढ़े तीन लाख से ज्यादा भर्तियां, खाली पद भरने के आदेश

2014 में  सुशांत को हंसी तो फंसी फिल्म के लिए साइन किया था

उन्होंने  हंसी तो फंसी फिल्म का जिक्र करते हुए बताया कि हमने 2014 में  सुशांत को साइन किया था। अनुराग ने कहा  कि फिल्म साइन करने के बाद बावजूद उन्होंने यश राज फिल्म्स की तीन फिल्मों के लिए डील की थी।

उनकी पहली फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ भी थी। जिसमें परिणीति चोपड़ा को-एक्टर थीं। अनुराग ने बताया कि क्यों परिणीति चोपड़ा सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम नहीं करना चाहती थीं।

अनुराग ने बताया, “हम फिल्म (हंसी तो फंसी) करने वाले थे। इसके लिए हमें एक्ट्रेस की तलाश थी। हम परिणीति चोपड़ा के पास पहुंचे। लेकिन उन्होंने कहा ‘मैं टीवी एक्टर के साथ काम नहीं करना चाहती।’

फिर हमने उन्हें बताया कि सुशांत सिंह कौन हैं। जिन्होंने काय पो चे और पीके जैसी फिल्में की हैं। वह अब सिर्फ टीवी एक्टर नहीं हैं।”

ये भी पढ़ेंः विधायक पर हमला: बाल-बाल बची जान, पार्टी में मचा हड़कंप

Pariniti Chopra
एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की फोटो(सोशल मीडिया)

यशराज के साथ जाना सुशांत के लिए फायदे का सौदा

उन्होंने आगे बताया , “वह शुद्ध देसी रोमांस फिल्म भी कर रही थीं। तो वह यशराज के पास गईं और उनसे बात की। उन्होंने फोन किया और उन्हें (सुशांत) कहा कि ‘तुम क्यों नहीं आते और शुद्ध देसी रोमांस करो और वह फिल्म मत करो?’ और फिर वह गायब हो गए।”

अनुराग के मुताबिक  हर कोई ये मानता था कि यशराज के साथ जाना सुशांत के लिए फायदे का सौदा  है और इसलिए किसी ने भी इसके लिए उसका विरोध नहीं किया। परिणीति ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘हंसी तो फंसी’ फिल्म की।

ये भी पढ़ेंः 8 मौतों से हाहाकार: UP का ये जिला कोरोना का केंद्र, अब तक इतने मरीज आये सामने

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App