×

अर्जुन कपूर पर बड़ी खबर: कोरोना की चपेट में आए एक्टर, बॉलीवुड में दहशत

अभी-अभी बॉलीवुड फिल्म एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। एक्टर अर्जुन कपूर भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं।

Shreya
Published on: 6 Sep 2020 9:36 AM GMT
अर्जुन कपूर पर बड़ी खबर: कोरोना की चपेट में आए एक्टर, बॉलीवुड में दहशत
X
Arjun Kapoor पाए गए कोरोना पॉजिटिव, इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

मुंबई: अभी-अभी बॉलीवुड फिल्म एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। एक्टर अर्जुन कपूर भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। उन्होंने अपने कोरोना वायरस टेस्ट करवाया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अर्जुन ने खुद इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए शेयर की है।

अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए दी जानकारी

अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करते हुए लिखा कि ये मेरी जिम्मेदारी है कि मैं आप सभी को सूचित करूं कि मैं कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया हूं। मैं ठीक महसूस कर रहा हूं और मैं Asymptomatic (बिना किसी लक्षण के) हूं। मैंने डॉक्टर और प्रशासन की सलाह पर खुद को घर पर आइसोलेट कर लिया है। मैं होम क्वारनटीन में रहूंगा।

यह भी पढ़ें: Corona Vaccine: स्वदेशी ‘कोवैक्सीन’ का फेज-1 सफल, दूसरा परीक्षण कल से

उन्होंने आगे लिखा कि मैं आप सभी का आपके सपोर्ट के लिए पहले से ही शुक्रिया अदा करता हूं। मैं आप सभी को अपने हेल्थ से अपडेट करता रहूंगा। ऐसा वक्त पहले कभी नहीं आया था, यह असामान्य है। मुझे विश्वास है कि मानवता इस वायरस से लड़कर जंग जीतेगी।

यह भी पढ़ें: कब्रिस्तान में हिले लोग: गए थे अंतिम संस्कार करने, हो गया ऐसा कि भाग खड़े हुए सभी

ये बॉलीवुड एक्टर भी आ चुके हैं कोरोना की चपेट में

बता दें कि अर्जुन कपूर से पहले भी कई बॉलीवुड एक्टर कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। उनमें से बच्चन फैमिली का नाम भी शामिल है। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी अराध्या बच्चन भी कोविड पॉजिटिव पाए गए थे। हालांकि अब सभी बीमारी से लड़कर वापस घर लौट चुके हैं और स्वस्थ हैं।

यह भी पढ़ें: IPL 2020 में सुरेश रैना की वापसी, पूर्व विकेटकीपर ने दिया इशारा

इनकी गई कोरोना से जान

वहीं ऐसे कई स्टार्स भी हैं, जो कोरोना वायरस महामारी से जंग हार चुके हैं। उनमें वाजिद खान का नाम भी शामिल है। सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान ने कोरोना वायरस से लड़कर दुनिया को अलविदा कह दिया। वहीं अभी हाल ही में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार के दो छोटे भाईयों ने भी कोरोना संक्रमण के चलते अपनी जान गंवा दी।

यह भी पढ़ें: रिया गिरफ्तार होंगी: वकील ने प्यार को बनाया हथियार, दिया ये बड़ा बयान

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story