×

मां-बाप आंखों से देख नहीं सकते हैं, बेहद गरीब परिवार की लड़की ऐसे पहुंची 'KBC' में

उन्होंने  बिग बी को बताया कि उनके पिता बिल्कुल भी नहीं देख सकते हैं, वहीं उनकी मां भी सिर्फ एक आंख से देख पाती हैं। ऐसे में अब अस्मिता ही अपने माता-पिता की श्रवण कुमार हैं।

Newstrack
Published on: 7 Oct 2020 12:24 PM GMT
मां-बाप आंखों से देख नहीं सकते हैं, बेहद गरीब परिवार की लड़की ऐसे पहुंची KBC में
X
उनकी बातें सुनकर बिग बी भी भावुक हो गए। उनकी आंखों में आंसू आ गए। वे भावुक होकर सिर्फ इतना ही बोल पाए- हमे बहुत खुशी होती है ऐसे लोगों से मिलकर।

मुंबई: टेलीविजन की दुनिया का सबसे चर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति(केबीसी) एक बार फिर से नये रंग और ढ़ंग के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए हाजिर है।

अमिताभ बच्चन(बिग बिग) द्वारा होस्ट किया जाने वाला ये शो अपने सवाल -जवाब और इनामी की राशि को लेकर शुरू से ही चर्चा में रहा है। पिछली बार की भांति इस बार भी केबीसी के नए सीजन को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं।

शो पर आ रहे कंटेस्टेंट भी सभी के दिल में अलग जगह बना रहे हैं। इस बार के शो की सबसे खास बात ये है कि कोरोना काल में संघर्ष करने वाले लोग इस शो में अपना भाग्य आजमाने के लिए पहुंच रहे हैं और उनकी संघर्ष की कहानियां सभी को प्रेरित कर रही हैं। शो के अंदर पहुंची एक ऐसी ही कंटेस्टेंट के संघर्षों के बारे में सुनकर बिग भी इमोशनल हो गये।

Kbc Host Amitabh Bachchan केबीसी के शो पर अमिताभ बच्चन प्रतिभागियों से सवाल पूछते हुए (फोटो:सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें: टिकट कटने पर विधायक को लगा शॉक, बोलते-बोलते ही गिर पड़े, आ गया हार्ट अटैक

तीन कंटेस्टेंट ने आजमाई किस्मत

दरअसल मंगलवार का एपिसोड अपने आप में खास रहा। इस बार शो के अंदर तीन कंटेस्टेंट ने भाग्य आजमाया। सबसे पहले हॉट सीट पर बैठने की बारी तेलंगाना की सबीता रेड्डी की आई।

वे मंडे को भी खेली थीं और 80 हजार तक जीत चुकी थीं। लेकिन मंगलवार के दिन वे ज्यादा पैसे नहीं जीत पाई और मात्र 1,60,000 रुपये लेकर घर लौट गई गईं।

उसके बाद से अगली बारी एक कारपेंटर की आई और उन्होंने बढ़िया खेला। वे सिर्फ नौंवी तक पढ़े थे लेकिन उनकी नालेज अच्छी थी इसलिए वे शो के अंदर से 6,40,000 रुपये जीत कर गये।

उसके बाद महाराष्ट्र से आईं अस्मिता माधव गोरे की बारी हॉट सीट पर बैठने के लिए आई। वह एक स्टूडेंट हैं। उनका संघर्ष के बारे में जानकर बिग बी भी इमोशनल हो गये।

यह भी पढ़ें: कोरोना के प्रति ट्रंप लापरवाह, राष्ट्रपति के पोस्ट पर फेसबुक और ट्विटर ने लिया ऐक्शन

Amitabh Bachchan at Kbc Show केबीसी के शो पर भावुक हुए अमिताभ बच्चन (फोटो:सोशल मीडिया)

अस्मिता के मां-बाप को आंखों की बीमारी

दरअसल उन्होंने बिग बी को बताया कि उनके पिता बिल्कुल भी नहीं देख सकते हैं, वहीं उनकी मां भी सिर्फ एक आंख से देख पाती हैं। ऐसे में अब अस्मिता ही अपने माता-पिता की श्रवण कुमार हैं। वह उनका अच्छे से ख्याल रखती है। उन्होंने बिग को ये भी बताया कि उसके पैरेंट्स ही उसके लिए सबसे बड़े प्रेरणास्रोत हैं।

उनकी बातें सुनकर बिग बी भी भावुक हो गए। कंटेस्टेंट के पिता का संघर्ष जान उनकी आंखों में आंसू आ गए। वे भावुक होकर सिर्फ इतना ही बोल पाए- हमे बहुत खुशी होती है ऐसे लोगों से मिलकर। अस्मिता ने शो के अंदर बहुत ही अच्छा खेला और बुधवार को भी वो खेलने वाली हैं है।

यह भी पढ़ें: सपना चौधरी की सीक्रेट शादी: पति करते हैं ये काम, जानिए उनकी दिलचस्प बातें

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें – Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story