अभी-अभी कंगना रनौत को लेकर मुंबई से आई बड़ी खबर, कोर्ट ने दिए FIR के आदेश

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत डेथ को लेकर एक्ट्रेस कंगना रनौत लगातार बॉलीवुड पर हमला बोलती आई हैं। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के अंदर ड्रग्स के इस्तेमाल किये जाने का भी मुद्दा जोर-शोर से उठाया था। उनके निशाने पर महाराष्ट्र सरकार भी रही है। सीएम उद्धव ठाकरे और शिवसेना नेता संजय राउत के खिलाफ उन्होंने सोशल मीडिया पर ढेर सारे आरोप भी बीते दिनों लगाये थे।

Kangna

कंगना रनौत की फोटो(सोशल मीडिया)

वर्ली: इस वक्त की बड़ी मुंबई से आ रही है। यहां बांद्रा कोर्ट ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ एक मामले में एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

ये आदेश मुन्ना वराली और साहिल अशरफ सैयद की तरफ से दायर याचिका को लेकर दी गई है। उन दोनों की तरफ से दायर याचिका में कहा गया है कि कंगना रनौत लगातार बॉलीवुड को बदनाम करने की कोशिश कर रही हैं।

सोशल मीडिया प्लेट फॉर्म से लेकर टीवी तक हर जगह वह बॉलीवुड के खिलाफ बोल रही हैं। वह लगातार बॉलीवुड को नेपोटिज्म और फेवरेटिज्म का अड्डा बता रही हैं।

Actress Kangana
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फोटो(सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें: झमाझम बारिश से भीगेंगे ये राज्य: IMD का अलर्ट जारी, दिल्ली में रहेगा ऐसा मौसम

7 महीने बाद काम पर लौटी कंगना

बॉलीवुड में कोरोना की वजह से शूटिंग बंद थी। लेकिन लॉकडाउन हटने के बाद से धीरे धीरे सतर्कता के साथ फिल्म और टेलीविजन जगत में काम अब शुरू हो गया है।

इस कड़ी में मेगाबजट फिल्मों की शूटिंग भी अब चालू हो गई है।  कंगना रनौत ने भी 7 महीने के बाद शूटिंग सेट पर वापसी की हैं। इस बात की जानकारी कंगना ने सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को दी।

यह भी पढ़ें: नवरात्रि 2020 : पीएम मोदी ने दी लोगों को शुभकामनाएं, गरीबों के लिए माँगा आशीर्वाद

Kangna At Shooting
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फोटो(सोशल मीडिया)

आपकी दुआओं की जरूरत

कंगना ने ट्विटर पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कर बताया कि वह थलाइवी के लिए शूट शुरू करने जा रही हैं। कंगना ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, मेरे प्यारे दोस्तों आज बहुत खास दिन है।

7 महीने बाद आज काम पर लौट रही हूं। अपने सबसे महत्वाकांक्षी द्विभाषीय प्रोजेक्ट थलाइवी के लिए दक्षिण भारत की तरफ जा रही हूं। महामारी के इस कठिन समय में आपकी दुआओं की जरूरत है।

फोटोज में कंगना रनौत खुश नजर आ रही हैं। उन्होंने ट्वीट में आगे लिखा, “बस ये कुछ सेल्फीज सुबह में क्लिक की थीं। उम्मीद है कि ये आप सभी को पसंद आएंगी।

यह भी पढ़ें: मौतों से दहला यूपी: हुआ भीषण सड़क हादसा, बिछीं कई लाशें, 24 घायल

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें – Newstrack App

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App