×

सामने आई सुशांत की बैंक डिटेल्स, पूजा के नाम पर इतनी बार निकाले गए पैसे

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड के एक महीने से ज्यादा समय होने के बाद जो खुलासे हो रहे हैं। वो चौंकाने वाले हैं। सुशांत के परिवार ने अब रिया चक्रवर्ती पर ढेरों इल्जाम लगाए हैं

Newstrack
Published on: 2 Aug 2020 5:37 AM GMT
सामने आई सुशांत की बैंक डिटेल्स, पूजा के नाम पर इतनी बार निकाले गए पैसे
X

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड के एक महीने से ज्यादा समय होने के बाद जो खुलासे हो रहे हैं। वो चौंकाने वाले हैं। सुशांत के परिवार ने अब रिया चक्रवर्ती पर ढेरों इल्जाम लगाए हैं, जिसमें सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाना, उनके पैसे हड़पना शामिल है। वहीं सुशांत की बहन ने रिया चक्रवर्ती पर काला जादू करने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं।

ये भी पढ़ें: LAC से बड़ी खबर: सीमा पर चीन नहीं आ रहा बाज, आज फिर छिड़ेगी जवाबी जंग

काला जादू का आरोप

इसी बीच सुशांत के बैंक अकाउंट की डिटेल्स भी सामने आई हैं, जिनमें बताया गया है कि तीन बार सुशांत के अकाउंट से पूजा सामग्री के लिए पैसे निकाले गए, वहीं एक बार पैसे निकालकर पंडित को भी दिए गए थे। सुशांत की बहन मीतू का आरोप है कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह पर काला जादू किया। यही नहीं, रिया अक्सर एक तांत्रिक को लेकर सुशांत के फ्लैट पर आती थी। उन्होंने आरोप लगाए कि सुशांत के इलाज के नाम पर उससे ये सब कराया जा रहा था।

ये भी पढ़ें: नहीं रहीं योगी की मंत्री: सभी नेताओं का पहुंचना शुरू, सरकार में मचा हड़कंप

बैंक से सामने आई डिटेल्स

अब बैंक से सुशांत के अकाउंट के पेपर्स सामने आ गए हैं। इसमें बताया गया है कि पूजा के नाम पर उनके अकाउंट से पैसे निकाले गए थे। इसे सुशांत के परिवार ने काला जादू बताया है। हालांकि अगस्त 2019 के बाद से पूजा के नाम पर पैसे निकलने बंद हो गए।

ये भी पढ़ें: कोहली पर विराट मुसीबत: उठी गिरफ्तारी की मांग, कोर्ट में दायर हुई याचिका

नहीं रहीं योगी की मंत्री: सभी नेताओं का पहुंचना शुरू, सरकार में मचा हड़कंप

दोस्तों देश-दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story