ये है ब्यूटीफुल लेडी ऑफ वर्ल्ड, खूबसूरती देख आप भी हो जायेंगे दीवाने

दरअसल, दुनिया में सबसे खूबसूरत लड़की का नाम बेला हदीद है। ‘गोल्डेन रेशियो ऑफ ब्यूटी फी स्टैंडर्स’ के अनुसार धरती की सबसे खूबसूरत महिला का निर्धारण करने वाले वैज्ञानिकों ने विक्टोरिया के सीक्रेट मॉडल के चेहरे का चयन किया है, जो इस पैमाने पर करीब-करीब सटीक बैठता है। गोल्डन

नई दिल्ली: खूबसूरती को साबित करने का अभी तक कोई पैमाना नहीं बना है, कहा जाता है कि भारतीय स्त्रियां विश्व में सबसे ज्यादा सुंदर मानी जाती है, सुंदरता को मापने के लिए कोई सटीक पैमाना नहीं होता।

यह भी पढ़ें.  होंठों का ये राज! मर्द हो तो जरूर जान लो, किताबों में भी नहीं ये ज्ञान

इस मामले में हर व्यक्ति का व्यक्त्य अलग-अलग हो सकता है, लेकिन इस सभी वाद-विवादों के बाद, विज्ञान ने इसका पैमाना तय किया है और इसके मुताबिक एक लड़की है जो दुनिया में सबसे खूबसूरत हैं। इस लड़की का नाम बेला हदीद है।

यह भी पढ़ें.  अरे ऐसा भी क्या! बाथरूम में लड़कियां सोचती हैं ये सब

दरअसल, दुनिया में सबसे खूबसूरत लड़की का नाम बेला हदीद है। ‘गोल्डेन रेशियो ऑफ ब्यूटी फी स्टैंडर्स’ के अनुसार धरती की सबसे खूबसूरत महिला का निर्धारण करने वाले वैज्ञानिकों ने विक्टोरिया के सीक्रेट मॉडल के चेहरे का चयन किया है, जो इस पैमाने पर करीब-करीब सटीक बैठता है। गोल्डन रेशियो के मुताबिक बेली का चेहरा 94.35 प्रतिशत सही है।

यह भी पढ़ें.  झुमका गिरा रे…. सुलझेगी कड़ी या बन जायेगी पहेली?

आइये आपको बताते हैं कि बेला हदीद की उन तस्वीरों के बारे में जिसको लेकर आजकल बाजारों में चर्चा हो रही है। इसमें कोई शक नहीं कि बेला बला की खूबसूरत हैं और उनकी फोटोज देखने के बाद उनसे नजर ही नहीं हटती है।

यह भी पढ़ें. लड़की का प्यार! सुधरना है तो लड़के फालो करें ये फार्मूला

बता दें कि इंटरनेट पर आजकल बेला की फोटोज छाई हुई हैं। हर वेबसाइट, मीडिया चैनलों में इनकी खूबसूरती के चर्चे हो रहे हैं, फेसबुक से लेकर ट्विटर तक लोग इनकी फोटोज शेयर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें. असल मर्द हो या नहीं! ये 10 तरीके देंगे आपके सारे सवालों के सही जवाब

बेला 23 साल की हैं और दुनियाभर में उन्होंने अपनी फैन्स फॉलोइंग बनाई है। इंस्टाग्राम पर बेला को 26.03 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।