×

Akanksha Dubey News: आकांक्षा की मौत पर अक्षरा सिंह का मुंहतोड़ जवाब, माता-पिता की बनीं ढाल

Akanksha Dubey News: दिवंगत एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत के बाद कई तरह की बातें बनाई जा रही है, जिस पर अब भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है?

Ruchi Jha
Published on: 27 March 2023 4:52 PM GMT
Akanksha Dubey News: आकांक्षा की मौत पर अक्षरा सिंह का मुंहतोड़ जवाब, माता-पिता की बनीं ढाल
X
Akanksha Dubey News (Image Credit: Instagram)

Akanksha Dubey News: भोजपुरी एक्ट्रेस और मॉडल आकांक्षा दुबे को 25 मार्च 2023 को सारनाथ क्षेत्र के 'बुद्धा सिटी कॉलोनी' स्थित एक होटल के कमरे में मृत पाया गया। वह अपने बेड पर बैठी हुई थीं और उनके गले पर पंखे के हुक के सहारे दुपट्टे का फंदा था। पुलिस के अनुसार, यह मामला आत्महत्या का है। हालांकि, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आकांक्षा दुबे को लेकर बन रही हैं बातें

अब जब से आकांक्षा दुबे ने आत्महत्या की है, उनकी सुसाइड मिस्ट्री हर किसी की जुबान पर है। लोग एक्ट्रेस की मौत को लेकर कई बातें बना रहे हैं। ऐसे में भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने आकांक्षा दुबे के मां-बाप के लिए आवाज उठाते हुए लोगों से झूठी अफवाह ना फैलाने की विनती की है।

आकांक्षा दुबे की मौत पर अक्षरा सिंह की प्रतिक्रिया

दरअसल, अक्षरा सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "कृपया करके एक लड़की के मर जाने के बाद उसे गलत साबित करने की कोशिश मत करो, घटिया लोग उसकी जान गई उससे ज्यादा यह जरूरी है कि वह नशेड़ी थी??? मर गई तो बच्चलन और जिंदा रहकर लड़ रही हो अपने लिए तो वो लड़की बहुत तेज है। किसी चीज में चैन नहीं तुम लोगों को शर्म करो..वह तो अब रही नहीं तुम्हें सुनने के लिए...कम से कम उसके मां-बाप जीवित हैं उन पर रहम करो।''

आकांक्षा के पिता बनाना चाहते थे उन्हें आईपीएस

आपको बता दें कि आकांक्षा दुबे के पिता उन्हें आईपीएस ऑफिसर बनाना चाहते थे, लेकिन आकांक्षा के ऊपर एक्ट्रेस बनने का भूत सवार था। हालांकि, इंडस्ट्री में आने के कुछ दिनों बाद से आकांक्षा भोजपुरी एल्बम इंडस्ट्री से परेशान हो गई थीं और वह काफी तकलीफ में थीं। एक्ट्रेस ने अपने कई को-स्टार के साथ अपनी तकलीफ का जिक्र भी किया था, जिसका जिक्र यश कुमार से लेकर काजल राघवानी ने अपनी पोस्ट में किया है।

आकांक्षा का नया गाना हुआ रिलीज

एक्ट्रेस आकांक्षा ने 'कसम पैदा करने वाले की 2' और 'वीरों के वीर' जैसी फिल्मों में काम किया था। आज यानी 26 मार्च 2023 को भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ उनका एक नया गाना रिलीज हुआ है। इस गाने का नाम 'आरा कभी हारा नहीं' है। लेकिन किसे पता था कि आकांक्षा दुबे का यह आखिरी गाना होगा। "ये आरा कभी हारा नहीं" गाने की लिरिक्स जाहिद अख्तर और इमामुद्दीन ने लिखे हैं, जबकि म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है, जबकि पवन सिंह और शिल्पी राज ने गाने को अपनी आवाज दी है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story