×

ऐसा होगा BIG BOSS 14: सलमान खान के साथ दिखेंगे शहनाज-सिद्धार्थ, मचेगा धमाल

छोटे पर्दे का हिट शो बिग बॉस शुरु से ही चर्चा का विषय बना हुआ हैं। इस शो के लिए मेकर्स घर म आने वालों की लिस्ट तैयार कर रहे हैं। इस शो का हिस्सा बने कई कंटेस्टेंट शो से निकलने के बाद काफी पॉपुलर हुए।

Monika
Published on: 14 Sep 2020 12:01 PM GMT
ऐसा होगा BIG BOSS 14: सलमान खान के साथ दिखेंगे शहनाज-सिद्धार्थ, मचेगा धमाल
X
salman khan big boss (file photo)

छोटे पर्दे का हिट शो बिग बॉस शुरु से ही चर्चा का विषय बना हुआ हैं। इस शो के लिए मेकर्स घर म आने वालों की लिस्ट तैयार कर रहे हैं। इस शो का हिस्सा बने कई कंटेस्टेंट शो से निकलने के बाद काफी पॉपुलर हुए। मिली जानकारी के मुताबिक अब मेकर्स लेटेस्ट सीज़न के लिए लोकप्रिय हस्तियों के साथ काम करने की कोशिश कर रहे हैं, वे भी बोर्ड में कुछ पूर्व प्रतियोगियों को लाने की योजना बना रहे हैं। जिसमें शहनाज़ गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का नाम शामिल हैं।

शहनाज़ और सिद्धार्थ होंगे साथ

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक सूत्र ने साझा किया कि प्रीमियर एपिसोड के दौरान शहनाज़ और सिद्धार्थ, सलमान खान के साथ जुड़ेंगे। वे खेल को समझने में मदद करने के लिए कुछ दिनों के लिए घर में प्रतियोगियों में शामिल हो सकते हैं। बता दें, कि सिड नाज़ की उपस्थिति उनके प्रशंसकों के लिए एक रोमांचक आश्चर्य होगा। साथ ही, जब सिड ने शो जीता, तो नाज़ फाइनलिस्ट में से एक थी। इसलिए युगल प्रतियोगियों के साथ कुछ मूल्यवान आदानों को भी साझा कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: अब गिरफ्तार हुआ ये दोस्त: बचपन की दोस्ती के बदले ड्रग्स, पेडलरों में ये भी शामिल

3 अक्टूबर से शुरू होगा शो

रविवार को, कलर्स ने आधिकारिक तौर पर बिग बॉस 14 की लॉन्च की तारीख की घोषणा सलमान खान के प्रोमो के साथ की। वीडियो में, खान कोरोनोवायरस महामारी के कारण एक नकाब उतारते हुए दिखाई दे रहे है। वह दर्शकों को यह भी सूचित करता है कि बिग बॉस 14 उनके लिए दृश्य बदलने के लिए तैयार है। 3 अक्टूबर से शुरू होने वाला नया सीजन सोमवार-शुक्रवार को रात 10:30 बजे प्रसारित होगा। वीकेंड का वार एपिसोड रात 9 बजे प्रसारित होगा।

यह भी पढ़ें: Into The Wild : बियर ग्रिल्स के साथ अक्षय का जंगल एडवेंचर, आज होगा ऑन एयर

ये कंटेस्टेंट होंगे शामिल

ख़बरों की माने तो इस नए सीजन में, जैसमीन भसीन, पवित्रा पुनिया, निशांत मलकानी, एजाज खान, नैना सिंह, शगुन पांडे और कुमार जानू बिग बॉस 14 का हिस्सा बन सकते हैं. सूची में अन्य नामों में एली गोनी, आकांक्षा पुरी, आम्रपाली दुबे, टीना दत्ता, अविनाश मुखर्जी और अध्यान सुमन शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: 5 साल संविदा पर कामः सालों से काम कर रहे लोग हुए बेचैन, क्या होगा भविष्य

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story