×

अब गिरफ्तार हुआ ये दोस्त: बचपन की दोस्ती के बदले ड्रग्स, पेडलरों में ये भी शामिल

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह मर्डर केस में ड्रग्स एंगल से जांच-पड़ताल कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की ताबड़तोड़ छापेमारी जारी है। ऐसे में एनसीबी(NCB) की टीम ने आज ड्रग पैडलर सूर्यदीप मल्हौत्रा के घर पर सुबह से छापेमारी चल रही है।

Newstrack
Published on: 14 Sep 2020 8:45 AM GMT
अब गिरफ्तार हुआ ये दोस्त: बचपन की दोस्ती के बदले ड्रग्स, पेडलरों में ये भी शामिल
X
अब गिरफ्तार हुआ ये दोस्त: बचपन की दोस्ती के बदले ड्रग्स, पेडलरों में ये भी शामिल

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह मर्डर केस में ड्रग्स एंगल से जांच-पड़ताल कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की ताबड़तोड़ छापेमारी जारी है। ऐसे में एनसीबी(NCB) की टीम ने आज ड्रग पैडलर सूर्यदीप मल्हौत्रा के घर पर सुबह से छापेमारी चल रही है। ड्रग पैडलर सूर्यदीप, रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक का स्कूल का दोस्त है और उसके कई चैट से खुलासे सामने आए हैं। अब हिरासत में लिए गए सूर्यदीप को थोड़ी देर में एनसीबी (NCB) के ऑफिस ले जाया जा सकता है।

ये भी पढ़ें... भर्तियां ही भर्तियां: हजारों लोगों को मिलेगी नौकरी, इस त्योहार होंगी ढेरों खुशियां

सूर्यदीप, शोविक के बचपन का दोस्त

सूत्रों से मिली जानकारी में बताया जा रहा है कि सूर्यदीप मल्हौत्रा, शोविक चक्रवर्ती के बचपन का दोस्त है और 10 अक्टूबर 2019 के चैट में शोविक ड्रग्स के लिए अपने एक दोस्त को सूर्यदीप का नाम रेफेर कर रहा है।

साथ ही सूर्यदीप लगातार केपरी हाइट और बाद में मोंट ब्लेंक बिल्डिंग में जाया करता था और शॉविक को हाई एंड ड्रग पार्टी में भी सूर्यदीप कई बार ले गया है। सूर्यदीप के कान्टेक्ट में बांद्रा से वर्सोवा तक के कई यंग ड्रग पेडलर्स भी संपर्क में थे।

Drug paddler Suryadeep Malhotra फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...कंगना का दर्द: मुंबई कभी मां का आँचल थी, आज वो दिन है कि ‘जान बची तो लाखों पाए’

NCB की टीम घर में घुसी और सर्च ऑपरेशन चलाया

ये भी बताया जा रहा है कि सूर्यदीप मल्हौत्रा का घर मुंबई के बेहद पॉश वर्ली इलाके के गोदावरी अपार्टमेंट में है। सुबह 6 बजे मुंबई एनसीबी (NCB) की टीम घर में घुसी और सर्च ऑपरेशन चलाया। फिर उसके बाद सुर्यदीप को लेकर एनसीबी (NCB) की टीम निकल गई। वहीं अपार्टमेंट के बाहर मुंबई पुलिस की 2 पीसीआर वैन भी तैनात है।

दूसरी तरफ रिया चक्रवर्ती और बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन के चलते पकड़े गए 7 ड्रग्स पैडलरों को आज ACMM कोर्ट में पेश किया जाएगा। सभी आरोपियों को मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाया जा रहा है। इन सब में से एक आरोपी गोवा से गिरफ्तार हुआ था। इन 7 लोगों के नाम हैं- करमजीत सिंह आनंद उर्फ केजे, ड्वैन फर्नांडीस, संकेत पटेल, अंकुश अरजेंका, संदीप गुप्ता, आफताब फतेह अंसारी और क्रिस कोस्टा।

ये भी पढ़ें...सुशांत केस: सामने आया बहन का इमोशनल विडियो, शरीर छोड़े 90 दिन हो चुके..

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story