×

बिग बॉस से पुरानी है सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की दुश्मनी, ऐसे हुई थी शुरुआत

बिग बॉस 13 में वीकेंड के वार में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच जमकर लड़ाई हुई। सलमान खान के सामने भी दोनों ने एक-दूसरे को नहीं बख्शा। रश्मि ने सिद्धार्थ शुक्ला को कई बार गालियां भी दीं।

Aditya Mishra
Published on: 23 Dec 2019 10:23 AM GMT
बिग बॉस से पुरानी है सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की दुश्मनी, ऐसे हुई थी शुरुआत
X

मुंबई: बिग बॉस 13 में वीकेंड के वार में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच जमकर लड़ाई हुई। सलमान खान के सामने भी दोनों ने एक-दूसरे को नहीं बख्शा। रश्मि ने सिद्धार्थ शुक्ला को कई बार गालियां भी दीं। रश्मि देसाई इस बात से नाराज थीं कि सिद्धार्थ शुक्ला उन्हें बार-बार ऐसी लड़की क्यों कह रहे हैं।

बिग बॉस 13 में वीकेंड के वार में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच जमकर लड़ाई हुई। सलमान खान के सामने भी दोनों ने एक-दूसरे को नहीं बख्शा। रश्मि ने सिद्धार्थ शुक्ला को कई बार गालियां भी दीं। रश्मि देसाई इस बात से नाराज थीं कि सिद्धार्थ शुक्ला उन्हें बार-बार ऐसी लड़की क्यों कह रहे हैं।

साथ ही रश्मि ने बताया कि सिद्धार्थ ने उनसे कहा था कि तेरे जैसी लड़कियों को मैंने घर में लेना बंद कर दिया है। इस लाइन का मतलब क्या था। रश्मि रोती हैं और चीख-चीख कर बोलती रहती हैं। वहीं सिद्धार्थ गुस्से में खड़े हो जाते हैं फिर रश्मि उन्हें मारने के लिए अपने जूते उतारने लगती हैं।

इस शो में साथ मिलकर किया था काम

आपको तो पता ही होगा कि शो में आने से पहले भी इन दोनों ने सीरियल दिल से दिल तक में एक साथ काम किया था। दोनों में शो से आने से पहले ही झगड़ा चल रहा है। बिग बॉस के घर के अंदर रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में बहुत सी बातें शेयर की।

रश्मि ने बताया कि सिद्धार्थ सबसे यह कहता फिर रहा है कि उसने शो दिल से दिल तक में उसे रिप्लेस होने से बचाया था, लेकिन सच्चाई यह है कि वो उसे शो से निकालना चाहता था। आइए जानते हैं कि रश्मि और सिद्धार्थ में झगड़ा क्यों और कैसे हुआ था?

ये भी पढ़ें...बिग बॉस 13: विकास गुप्ता ने शेफाली को किया बाथरूम में किया लॉक, मचा हड़कंप

ऐसे हुई थी दुश्मनी की शुरुआत

आपको बता दें कि रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला सीरियल दिल से दिल तक में लीड रोल प्ले करते थे। शुरुआत में दोनों के बीच अच्छे संबंध थे, लेकिन धीरे-धीरे झगड़ा शुरू हो गया। बाद में बात इतनी बढ़ गई कि दोनों ने एक-दूसरे से बात करना बंद कर दिया।

इसका असर उनकी स्क्रीन केमेस्ट्री में भी दिखने लगा, जिसकी वजह से शो के प्रोड्यूसर्स शशि और सुमित सिद्धार्थ के रिप्लेसमेंट की तलाश करने लगे। शो से जुड़े सूत्रों के अनुसार, मेकर्स सिद्धार्थ के नखरों से परेशान हो गए थे।

एक बार मीरा रोड में शो की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ ने ढाई घंटों तक शूट रोक कर रखा था। सिद्धार्थ की शिकायत थी कि उसकी वैनिटी वैन रश्मि से छोटी है और वो तब तक शूट नहीं करेगा, जब तक उसे रश्मि देसाई से बड़ी वैनिटी नहीं मिलती।

उस समय सीन की पूरी तैयारी हो चुकी थी और रश्मि भी तैयार बैठी थी। लेकिन सिद्धार्थ से सेट पर आने से मना कर दिया। फिर प्रोडक्शन वालों ने आनन-फानन में किसी तरह दूसरी वैनिटी का इंतजाम किया।

छोटी-छोटी बातों के लिए हुई तकरार

दूसरी बार सिद्धार्थ ने यह कहकर शूट करने से इंकार कर दिया कि वैनिटी में उनका माइक्रोओवन काम नहीं कर रहा है। सिद्धार्थ की वजह से सीरियल के सेट तक बहुत बार शूटिंग रोकनी पड़ती थी।

सिद्धार्थ जिन्होंने उस समय फिल्म हम्टी शर्मा की दुल्हनिया में कैमियो रोल किया था, सीरियल के सेट पर हमेशा लेट पहुंचते थे और लंच आवर्स भी बढ़ा देते थे। सिद्धार्थ की इन्हीं आदतों से रश्मि और स्टाफ के दूसरे सदस्य काफी नाराज रहते थे।

इन्हीं कारणों से जब रश्मि और सिद्धार्थ सीरियल में शॉट देते थे, तो रियल लाइफ में उनकी अनबन का असर रील में नजर आता था और सीरियल में उनकी केमेस्ट्री उतनी अच्छी नहीं दिखती थी। इस वजह से प्रोड्यूसर्स ने सिद्धार्थ को मीटिंग के लिए बुलाया और उसे वॉर्निंग दी। लेकिन फिर इन दोनों का कोल्ड वार 6 महीने में खत्म हो गया और वे दोस्त बन गए।

ये भी पढ़ें...बिग बॉस 13: शो में हुई कंटेस्टेंट्स के बीच हाथापाई, फूट-फूट कर रोईं शहनाज

बीच में कुछ समय के लिए हुआ था पैच अप

सूत्रों के अनुसार, उस दौरान जब सिद्धार्थ का झगड़ा शो के दूसरे को-स्टार कुणाल वर्मा से हुआ तो रश्मि ने सिद्धार्थ का पक्ष लिया था। उस दौरान प्रोजेक्ट हेड शीतल सोमानी ने सिद्धार्थ और कुणाल के झगड़े में बीच-बचाव करते हुए सिद्धार्थ को तुरंत सेट छोड़कर जाने के लिए कहा तो रश्मि ने शीतल से कहा कि आपको सबके सामने सिद्धार्थ से ऐसे पेश नहीं आना चाहिए। फिर सिद्धार्थ सेट छोड़कर चले गए और रश्मि उनके जाने के बाद अपनी वैनिटी में रोती पाई गईं।

सिद्धार्थ और रश्मि के इस नए इक्वेशन से सेट पर सभी हैरान थे। इसके बाद रश्मि और सिद्धार्थ एक-दूसरे की वैनिटी में देखे जाने लगे। वे एक साथ लंच करते और फिर साथ में सेट से निकलते थे। उस दौरान सिद्धार्थ ने जब नई बीएमडब्ल्यू खरीदी तो वे रश्मि को उनके घर ड्रॉप करते भी देखे गए। लेकिन दिसंबर 2017 में सिद्धार्थ का फाइनली शो से निकाल दिया गया, क्योंकि उन्होंने शो में अपनी दूसरी को-स्टार जैस्मिन भसीन को गाली दी थी।

फिर कुछ महीने बाद रश्मि का ट्रैक भी खत्म हो गया और उसके एक महीने बाद शो ऑफ एयर हो गया। सूत्रों की मानें तो रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच अफेयर था, लेकिन रश्मि को सिद्धार्थ पर भरोसा नहीं था। अगर सिद्धार्थ किसी और महिला से बात करते थे तो रश्मि को बहुत गुस्सा आता था।

रश्मि के इसी रव्वैये के कारण सिद्धार्थ का दम घुटने लगा और दोनों का ब्रेकअप हो गया। दोनों ने तय किया था कि वे भविष्य में साथ में काम नहीं करेंगे, लेकिन बिग बॉस वे फिर आमने-सामने आ गए। वे पुरानी कड़वाहट फिर ताजा हो गई। जो उन दोनों के व्यवहार से साफ नजर आता है।

ये भी पढ़ें...बिग बॉस की Ex कंटेस्टेंट हुईं टॉपलेस, बोल्ड अवतार में दिया पोज

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story