×

Bigg Boss 14: घर में इन सितारों की होगी Entry, यहां देखें नाम

हर बार कुछ नया लेकर आने वाला छोटे पर्दे का ये पॉपुलर शो अपने नए सीजन के साथ जल्द ही टीवी की दुनिया में वापसी करने वाला है।

Newstrack
Published on: 7 Sep 2020 10:54 AM GMT
Bigg Boss 14: घर में इन सितारों की होगी Entry, यहां देखें नाम
X
Bigg Boss 14: घर में इन सितारों की होगी Entry

मुंबई: TV का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस' के आने का हर किसी को बेसब्री से इंतजार रहता है। हर बार कुछ नया लेकर आने वाला छोटे पर्दे का ये पॉपुलर शो अपने नए सीजन के साथ जल्द ही टीवी की दुनिया में वापसी करने वाला है। जैसा कि आप सब जानते होंगे कि 'बिग बॉस 13' ने बीते साल टीवी की दुनिया में धमाल मचा दिया था और दर्शकों का दिल जीतने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी थी। ये भी कह सकते हैं कि सीजन 13 बिग बॉस के इतिहास का सबसे लोकप्रिय सीजन रहा है।

ये भी पढ़ें: IAS सुशील की मौत: UP के अफसरों तक पहुंची महामारी, अब ये अधिकारी हुए संक्रमित

दर्शकों को बेसब्री से है इंतजार

अब दर्शकों को इंतजार है कि आने वाला सीजन भी धमाकेदार होगा। हालांकि कोरोना वायरस के कारण बिग बॉस के 14वें सीजन को शुरू करने में थोड़ा समय लग गया। लेकिन अब धीरे-धीरे उन सेलेब्स के नाम से परदा उठ रहा है, जो इस बार शो में नजर आ सकते हैं।

Bigg Boss 14 में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स में अभी तक खबरें थी कि निया शर्मा, जैस्मीन भसीन, अली गोनी और नैना सिंह जैसे सितारे शो में नजर आ सकते हैं। लेकिन अब एक रिपोर्ट में शो में आने वाले 7 कंटेस्टेंट्स के नाम का खुलासा हुआ है।

ये भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहन प्रियंका सिंह के खिलाफ दर्ज कराया धोखाधड़ी का केस

बता दें कि हाल ही में खबरें आईं थी कि एक्ट्रेस नैना सिंह Bigg Boss 14 में नजर आने वाली हैं। लेकिन फ़िलहाल एक्ट्रेस ने इन सभी बातों का खंडन किया था।

ये भी पढ़ें: पति बना ‘स्कूटी मैन’: अदानी फ़ाउंडेशन ने की मदद, दिया हवाई जहाज़ का टिकट

हालांकि अब एक सोर्स के मुताबिक, वह इस खबर को पूरी दुनिया से अभी छुपा रही हैं। नैना सिंह के अलावा, जैस्मीन भसीन, निशांत संह मल्कानी, शगुन पांडे, पवित्रा पुनिया, कुमार जानू, सारा गुरपाल भी सलमान खान के शो में नजर आ सकते हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड को भाया लंदन: इन स्टार्स ने बसाया यहां आशियाना, बनाया आलिशान घर

Newstrack

Newstrack

Next Story