×

बिग बॉस-14: सलमान ने तोड़े कमाई के रिकार्ड, अब एक एपिसोड की लेंगे इतनी फीस

सबसे पहले सलमान की फ़ीस की बात करते हैं। सलमान पिछले 10 सीजन से 'बिग बॉस' को होस्ट कर रहे हैं और हर सीजन के साथ उनकी फीस बढ़ती ही जा रही है।

Newstrack
Published on: 20 Sep 2020 5:12 AM GMT
बिग बॉस-14: सलमान ने तोड़े कमाई के रिकार्ड, अब एक एपिसोड की लेंगे इतनी फीस
X

मुंबई: कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाला रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 14' जल्द शुरू होने वाला है। इस बीच कंटेस्टेंट्स के नामों से लेकर उनकी कोराना जांच और शो की थीम को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं।

और अब शो के होस्ट सलमान खान की फीस कितनी होगी और घर के अंदर का लुक कैसा होगा। इससे जुड़ी जानकारी निकलकर बाहर आई है।

सबसे पहले सलमान की फ़ीस की बात करते हैं। सलमान पिछले 10 सीजन से 'बिग बॉस' को होस्ट कर रहे हैं और हर सीजन के साथ उनकी फीस बढ़ती ही जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'बिग बॉस 13' के लिए सलमान खान ने 13-14 करोड़ प्रति एपिसोड फीस लिए थे और अब 14वें सीजन के लिए फीस बढ़ा दी गीई है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक 'बिग बॉस 14' के लिए सलमान खान को प्रति एपिसोड 16 करोड़ फीस मिलेगी। इस हिसाब से देखा जाए तो पूरे सीजन में सलमान खान कम से कम 416 करोड़ की कमाई करेंगे।

Bigg Boss Home बिग बॉस के घर के अंदर बैठे पुराने प्रतिभागियों की फोटो((साभार-सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ेंः विधायक पर हमला: बाल-बाल बची जान, पार्टी में मचा हड़कंप

'बिग बॉस' के लिए सलमान की अब तक की फीस!

सलमान खान 'बिग बॉस' के किसी भी सीजन में केवल वीकेंड्स पर आते हैं कहने का मतलब है शनिवार और रविवार दोनों दिन। इस तरह से एक महीने में सलमान खान शो पर 8 बार दिखाई देंगे। अमूमन 'बिग बॉस' 3 महीने प्रसारित होता है और इस हिसाब से देखें, तो सलमान खान कुल 24 एपिसोड्स में नजर आने वाले हैं।

साथ में एक ओपनिंग और एक ग्रैंड फिनाले एपिसोड भी रहेगा। यानी सलमान 'बिग बॉस 14' के 26 एपिसोड्स में रहेंगे। अगर सलमान एक एपिसोड की फीस 16 करोड़ लेंगे तो इस हिसाब से उनकी पूरे सीजन की कमाई कम से कम 416 करोड़ हो जाएगी।

सोशल मीडिया पर बिग बॉस 14 घर की कई इनसाइड फोटोज वायरल हो रही हैं। बिग बॉस खबरी नाम के फैन पेज ने सोशल मीडिया पर बिग बॉस घर की नई फोटोज साझा किया हैं। फोटोज को देख समझ आ रहा है कि घर पहले से भी ज्यादा भव्य होगा और रंगीन नजर आने वाला है।

जो तस्वीरें हुई हैं अगर हम उन वायरल तस्वीरों को देखें तो हमें कई सारे सिंगल बेड दिखाई दे रहे हैं। हमेशा की तरह सभी बिस्तर आमने-सामने रखे हुए हैं। फोटोज में कोई भी खास या स्पेशल बेड दिखाई नहीं दे रहा है जो ज्यादातर किसी कैप्टन को दिया जाता है।

ये भी पढ़ेंः UP में बंपर नौकरियां: हुईं साढ़े तीन लाख से ज्यादा भर्तियां, खाली पद भरने के आदेश

Bigg Boss House बिग बॉस सीजन- 14 के घर के अंदर की फोटो(साभार-इन्स्टाग्राम- मिस्टर खबरी)

कोरोना काल में घर में भी नजर आएगी सोशल डिस्टेंसिंग

ऐसा बताया गया है कि कोरोना काल में बिग बॉस के घर में भी कई बदलाव किए गए हैं। जो तस्वीरें अभी सामने आईं हैं, उन्हें देखा ऐसा कुछ स्पष्ट नहीं दिखाई दे रहा है। लेकिन जब से घर की ये फोटोज वायरल हुई हैं, फैन्स काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

घर के बाहर से इस बार बिग बॉस का घर ऐसा दिखने वाला है। लोगों तक में भी बदलाव देखने को मिल रहा है। अब आंख के आकार में ही शो का लोगो बनाया गया है। फोटो में गार्डन एरिया की भी नजर आ रहा है।

अगर बात करे बिग बॉस के घर की तो बिग बॉस के हर टास्क से लेकर कंटेस्टेंट के झगड़ों तक, इस एरिया में सबकुछ देखने को मिलता है। बिग बॉस का लिविंग एरिया हमेशा धमाल-मस्ती का गवाह बनता है। इस बार लिविंग एरिया में एक बड़ा सिल्वर रंग का सोफा रखा दिख रहा है। बैकग्राउंड में खूबसूरत प्रिंटेड दीवार नजर आ रही है।

बिग बॉस के बेडरूम की भी कई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की गई हैं। ये वो जगह है जहां पर हर सीजन बिस्तर को लेकर घमासान देखने को मिलता है। इस बार भी ऐसा होता नजर आने वाला है।

Bigg Boss बिग बॉस सीजन- 14 के घर के अंदर की फोटो(साभार-इन्स्टाग्राम- मिस्टर खबरी)

ये भी पढ़ेंः 8 मौतों से हाहाकार: UP का ये जिला कोरोना का केंद्र, अब तक इतने मरीज आये सामने

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story