×

एक्ट्रेस का खौफनाक खुलासा: दुनिया को बताया डार्क सीक्रेट, कविता का दर्दनाक सच

बिग बॉस में एक टास्क के दौरान कविता कौशिक ने अपना सीक्रेट रिवील किया है। उन्होंने बताया कि बचपन में उनके मैथ्स टीचर ने उनका शोषण करने की तमाम कोशिश की थी। 

Shreya
Published on: 1 Dec 2020 11:35 AM GMT
एक्ट्रेस का खौफनाक खुलासा: दुनिया को बताया डार्क सीक्रेट, कविता का दर्दनाक सच
X
एक्ट्रेस का खौफनाक खुलासा: दुनिया को बताया डार्क सीक्रेट, कविता का दर्दनाक सच

मुंबई: कलर्स टीवी के मशहूर रिएलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में वैसे तो हर दिन कोई ना कोई नया ड्रामा होता है, लेकिन कल यानी सोमवार को टेलिकास्ट हुए एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट काफी इमोशनल दिखाई दिए। दरअसल, कल एक टास्क के दौरान सभी कंटेस्टेंट्स ने अपने गहरे राज को शेयर किया। इस दौरान सभी की आंखें नम हो गईं। वहीं कविता कौशिक का भी सोमवार के एपिसोड में इमोशनल साइड देखने को मिला।

कविता कौशिक ने खोला अपना गहरा राज

दरअसल, उन्होंने अपने एक राज के बारे में शेयर करते हुए बताया कि उनके मैथ्स के टीचर ने उनका शोषण करने की तमाम कोशिश की थी। बता दें कि सोमवार के दिखाए गए एपिसोड में बिग बॉस ने इम्यूनिटी स्टोन पाने के सभी सदस्यों को एक टास्क दिया था, जिसमें उन्होंने सभी कंटेस्टेंट्स को अपने डार्क सीक्रेट बताने के लिए कहा था। इस मौके पर सब ने अपने डार्क सीक्रेट को खोला था।

यह भी पढ़ें: फूट-फूट कर रोईं निक्की: Bigg Boss में खोले गहरे राज, बताई ये वजह

actress kavita (फोटो- सोशल मीडिया)

ट्यूशन टीचर ने की थी ये हरकत

इस दौरान कविता कौशिक ने बताया कि जब वो 11 साल की थीं तो मैथ्स में बहुत कमजोर थीं। ऐसे में उनके पैरेंट्स ने एक ट्यूशन टीचर लगाया था। उन्होंने बताया कि ट्यूशन टीचर की उम्र 65 साल या उससे भी ज्यादा थी। एक दिन शाम को जब वो ट्यूशन पढ़ाने आए तो मम्मी-पापा को किसी काम से बाहर जाना था। मम्मी-पापा के जाने के बाद मैथ्स के टीचर ने मुझसे अश्लील बातें की और मेरा शोषण करने की भी तमाम कोशिश की।

यह भी पढ़ें: करोड़ों का Wedding Card: इन बेटियों की शादी में आया काम, दंग रह गए थे सभी

मम्मी ने नहीं किया विश्वास

कविता ने बताया कि इससे पहले कुछ बहुत ज्यादा बुरा होता, मैंने रोना-चींखना शुरू कर दिया। उसके बाद मैंने उन्हें धमकाया कि मैं अपने मम्मी पापा को सब कुछ बता दूंगी। इस पर उन्होंने मुझसे कहा था कि तुम्हारी बात पर कोई भरोसा नहीं करेगा। तुम्हारी मम्मी मुझ पर यकीन करती हैं। ये बोलकर टीचर चले गए। कविता ने बताया कि जब उन्होंने इस बारे में अपनी मम्मी को बताया तो उन्हें लगा कि शायद वो मैथ्स ना पढ़ने के लिए ऐसा कह रही हैं।

कविता के मुताबिक, उनके पैरेंट्स ने उन पर पूरी तरह से विश्वास नहीं किया। उन्होंने बताया कि उसके बाद से उन्होंने भी भी मैथ्स नहीं पढ़ा, क्योंकि हर सवाल उन्हें उस बुजुर्ग टीचर की याद दिलाता था। कविता कहती हैं कि मुझे सभी बुजुर्ग से नफरत हो गई थी। लेकिन फिर मैंने अपने आप को मजबूत किया।

यह भी पढ़ें: क्या आपने देखा विराट-अनुष्का को योगा करते, ये तस्वीरें तेजी से हुई वायरल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story