×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Bigg Boss OTT 2: हो गया बिग बॉस ओटीटी के विनर का खुलासा, इस यूट्यूबर के हाथ लगेगी ट्रॉफी

Bigg Boss OTT 2: 'बिग बॉस ओटीटी 2' को लेकर लोगों का काफी ज्यादा क्रेज देखने को मिल रहा है। इस बीच शो के विनर का खुलासा भी हो गया है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 12 Aug 2023 10:53 AM GMT
Bigg Boss OTT 2: हो गया बिग बॉस ओटीटी के विनर का खुलासा, इस यूट्यूबर के हाथ लगेगी ट्रॉफी
X
Bigg Boss Ott 2 (Image Credit: Instagram)

Bigg Boss OTT 2: 'बिग बॉस ओटीटी 2' के ग्रैंड फिनाले को अब बस 2 दिन बाकी है। 2 दिनों में किसी एक के हाथ में ट्रॉफी होगी। वहीं, अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को फैंस भर-भरकर वोट कर रहे हैं। बता दें कि बिग बॉस ओटीटी के टॉप 5 चुन लिए गए हैं। अभिषेक मल्हन, एल्विश यादव, मनीषा रानी, ​​पूजा भट्ट और बेबिका धुर्वे को सीजन टॉप 5 में जगह मिली है, लेकिन इस बीच यह जानकारी लीक हो गई है कि बिग बॉस ओटीटी का विनर कौन होगा? जी हां..विनर का नाम सामने आ गया है।

कौन होगा बिग बॉस ओटीटी 2 का विनर

दरअसल, बिग बॉस सीजन 8 के विनर रह चुके गौतम गुलाटी ने बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर का खुलासा किया है। गौतम ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने बताया है कि वह अभिषेक या एल्विश दोनों में से किसको सपोर्ट कर रहे हैं। पोस्ट में गौतम ने अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव की एक फोटो और दो शेरों की एक तस्वीर शेयर की है। इस स्टोरी में उन्होंने लिखा, - ''रियलिटी शो के जंगल में अभिषेक और एल्विश ने अपना बेस्ट दिया हैं। ताज एक के नाम होगा, लेकिन सपोर्ट दोनों को है। बिग बॉस ओटीटी 2 में मुझे सबसे ज्यादा अभिषेक मल्हान अच्छे लगे। मुझे लगता है बिग बॉस ओटीटी 2 का विनर फुकरा इंसान ही बनेगा।''

एल्विश और अभिषेक के बीच टक्कर

बता दें कि अभी हाल ही के एपिसोड में एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान के बीच किसी बात को लेकर नाराजगी चल रही थी। एल्विश इस बात से नाराज थे कि अभिषेक उन्हें लगातार वाइल्डकार्ड के तौर पर कमेंट कर रहे हैं। इस बारे में एल्विश ने पूजा भट्ट से भी बात की और वहीं अभिषेक इस बात से नाराज थे कि एल्विश उनसे ठीक तौर पर बात नहीं कर रहे थे। बता दें कि इस समय वोटिंग ट्रेंड पर अभिषेक मल्हान सबसे आगे चल रहे हैं।

एल्विश यादव दूसरे और मनीषा रानी तीसरे व पूजा भट्ट चौथे स्थान पर है। वहीं, बेबिका धुर्वें 5वें स्थान पर है। उम्मीद यही जताई जा रही है कि आखिर के टॉप 3 में अभिषेक, एल्विश और मनीषा बचेंगे और विनर एल्विश और अभिषेक में से कोई एक होगा। खैर, यह तो 14 तारीक को पता चलेगा कि कौन विनर है, क्योंकि 14 तारीक को शो का फिनाले है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story