×

Nana Patekar Lifestyle: नाना पाटेकर शक्ल से भले लगते हो खडूस, लेकिन उनकी रियल लाइफ जानेंगे तो पूजेंगे इनको

Nana Patekar: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर नाना पाटेकर को देखकर कई लोग कहते हैं कि वह बहुत खडूस एक्टर हैं, लेकिन जब आप उनकी असल जिंदगी के बारे में जानेंगे तो उनके लिए आपकी ये सोच हमेशा के लिए बदल जाएगी। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 8 July 2023 8:33 AM GMT
Nana Patekar Lifestyle: नाना पाटेकर शक्ल से भले लगते हो खडूस, लेकिन उनकी रियल लाइफ जानेंगे तो पूजेंगे इनको
X
Nana Patekar Lifestyle (Image Credit: Instagram)

Nana Patekar Lifestyle: बॉलीवुड में ऐसे कई नामी सुपरस्टार हैं, जिन्हें देख आपको लगता होगा कि यह कितना खडूस है! हमेशा एटीट्यूड में रहता है। ऐसे बहुत से एक्टर और एक्ट्रेसेस हैं, जिनमें से एक नाना पाटेकर भी हैं, जिन्हें लेकर कुछ लोगों की सोच ऐसी ही है। लोगों को लगता है कि नाना पाटेकर में बहुत घमंड है, लेकिन ऐसा नहीं है। यह केवल आपको लगता है, क्योंकि आप एक्टर की असल जिंदगी से वाकिफ नहीं हैं। इसलिए आज हम आपके सामने नाना पाटेकर की असल जिंदगी का खुलासा करने जा रहे हैं, जिसे जानने के बाद आपकी सोच उनके लिए बदल जाएगी।

बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं नाना पाटेकर

नाना पाटेकर की बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में गिनती होती है। वह इंडस्ट्री में 40 साल से भी ज्यादा समय से एक्टिव हैं, जहां उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। आज भी नाना के डायलॉग्स लोगों की जुबान पर रटे हुए हैं, लेकिन फिर भी नाना पाटेकर में बिल्कुल भी घमंड नहीं है। हालांकि, कभी-कभी लोगों को लगता है कि नाना पाटेकर काफी ज्यादा खडूस हैं, लेकिन नहीं वह शांत और साधा जीवन जीना पसंद करते हैं, जिससे लोगों को लगता है कि वह एक घमंडी इंसान हैं।

करोड़ों के मालिक होने के बाद भी जीते हैं साधा जीवन

नाना पाटेकर के पास पैसों की कमी नहीं हैं। वह करोड़ों के मालिक हैं, लेकिन बावजूद इसके वह बेहद साधारण जीवन जीते हैं। जमीन पर बैठकर खाना-खाना, साधे कपड़े पहनना, शांती से जीवन जीना, यह सब नाना का नेचर है और यही लोगों को प्रभावित करता है। हां, लेकिन कभी-कभी कुछ लोग इसका गलत मतलब भी निकाल लेते हैं। बता दें कि नाना जमीन से जुड़े हुए इंसान हैं। वह हमेशा अपने से छोटे कलाकारों को बढ़ावा देते हैं, क्योंकि कहीं ना कहीं वह जानते हैं कि गरीबी क्या होती है?

फिल्म 'गदर 2' में अहम भूमिका निभाएंगे नाना पाटेकर

नाना पाटेकर के वर्क फ्रंट की बात करें, तो पिछले कुछ समय से वह फिल्मों से दूर अपने परिवार के साथ एंजॉय कर रहे हैं, लेकिन अब बहुत जल्द नाना सनी देओल की अपकमिंग फिल्म 'गदर 2' में नजर आएंगे। इस फिल्म में नाना अपनी आवाज दे रहे हैं। जी हां...फिल्म के शुरुआत में आपको नाना की आवाज सुनने को मिलेगी। इससे पहले यह काम ओमपुरी ने किया था, लेकिन अब उनकी मौत के बाद नाना इस काम को पूरा करेंगे। बता दें कि फिल्म 'गदर 2' 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story