×

Nana Patekar ने जब तोड़ा था Manisha Koirala का दिल, इस खूबसूरत एक्ट्रेस के कारण दिया था धोखा

Nana Patekar Manisha Koirala Love Story: बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी कई लव स्टोरी है, जिन्हें कभी मंजिल नहीं मिल सकी। इनमें से एक एक्टर नाना पाटेकर और मनीषा कोइराला की लव स्टोरी भी है, जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं।

Ruchi Jha
Published on: 3 July 2023 5:44 AM GMT
Nana Patekar ने जब तोड़ा था Manisha Koirala का दिल, इस खूबसूरत एक्ट्रेस के कारण दिया था धोखा
X
Nana Patekar (Image Credit: Instagram)

Nana Patekar Manisha Koirala Love Story: बॉलीवुड में ऐसी कई प्रेम कहानियां हैं, जो कभी पूरी नहीं हो सकी। फिर चाहे वो अक्षय कुमार-रवीना टंडन हो, सलमान खान-ऐश्वर्या राय हो या फिर नाना पाटेकर और मनीषा कोइराला। जी हां...बॉलीवुड के ये दिग्गज स्टार्स एक समय पर एक-दूसर के प्यार में गिरफ्तार थे। नाना पाटेकर और मनीषा कोइराला ने एक साथ कई फिल्में की थी और इसी दौरान मनीषा को नाना से प्यार हो गया था, लेकिन नाना की बेवफाई ने मनीषा का दिल तोड़ा दिया। आइए जानते हैं कि आखिर क्यों नाना ने मनीषा को धोखा दिया? उनके प्यार के बीच आखिर कौन-सी दरार आ गई जिसने उन्हें अलग कर दिया।

नाना पाटेकर से शादी करना चाहती थीं मनीषा

साल 1996 में आई फिल्म 'अग्निसाक्षी' में मनीषा और नाना ने एक साथ काम किया था। इसी फिल्म से दोनों एक-दूसरे के करीब आए थे। मनीषा का दिल नाना पर इस कदर आ गया था कि उन्हें नाना के अलावा कुछ और दिखता ही नहीं था। वहीं, नाना भी मनीषा को पसंद करते थे। मनीषा-नाना से उम्र में 20 साल छोटी थी, लेकिन नाना उस वक्त शादीशुदा थे। हालांकि, वह अपनी पत्नी से अलग रहते थे, क्योंकि उनके बीच के रिश्ते ठीक नहीं थे। इसलिए नाना भी धीरे-धीरे मनीषा के करीब आने लगे थे। इंडस्ट्री में दोनों के अफेयर की खबरें उस समय खूब उड़ी थी, लेकिन दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को आधिकारिक तौर लोगों के सामने स्वीकार नहीं किया।

इस एक्ट्रेस के लिए नाना ने तोड़ा मनीषा का दिल

कहा तो यह भी जाता है कि मनीषा-नाना से शादी करना चाहती थीं, लेकिन नाना का शादी का कोई मूड नहीं था और यही वजह थी कि दोनों के बीच आए दिन झगड़े हुआ करते थे। इन झगड़ों के बीच नाना का नाम बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस आयशा जुल्का के साथ जुड़ने लगा। ऐसे में मनीषा और नाना के बीच की लड़ाई और भी ज्यादा बढ़ गई। फिर आखिर में मनीषा ने नाना से हमेशा के लिए अपना रिश्ता खत्म कर लिया और दोनों अलग हो गए।

अकेले जिंदगी गुजार रही हैं मनीषा

नाना से अलग होने के बाद मनीषा ने अपने काम पर ध्यान देना शुरू किया। कुछ समय के बाद मनीषा ने नेपाल के बिजनेसमैन सम्राट दहल से शादी कर ली थी, लेकिन शादी के दो साल बाद ही दोनों का तलाक हो गया।

अपने एक इंटरव्यू में मनीषा ने बताया था कि शादी के बाद उनके और उनके पति के बीच काफी कहासुनी होने लगी थी, जिस कारण दोनों का साथ रहना मुश्किल हो गया था। मनीषा ने यह भी कहा था कि उन्होंने शादी को लेकर बहुत से सपने देखे थे, लेकिन वह कभी पूरे नहीं हो पाए।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story