×

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan पहले दिन तोड़ पाएगी 'पठान' का रिकॉर्ड? जानें क्या है एडवांस बुकिंग का हाल

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: इन दिनों फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर खुब चर्चा हो रही है। फिल्म 21 अप्रैल को ईद के मौके पर रिलीज होगी। वहीं, फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है।

Ruchi Jha
Published on: 20 April 2023 10:10 AM GMT
Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan पहले दिन तोड़ पाएगी पठान का रिकॉर्ड? जानें क्या है एडवांस बुकिंग का हाल
X
Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan (Image Credit: Instagram)

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। फिल्म कल यानी 21 अप्रैल 2023 को ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म की पूरी टीम फिल्म के प्रमोशन में जमकर मेहनत कर रही है। वहीं, फैंस भी भाई की फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है।

क्या पहले दिन अच्छा कमा पाएगी किसी का भाई किसी की जान?

फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की बात करें, तो फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी क्रेज है। वहीं, यह फिल्म इसलिए भी इतनी खास है क्योंकि इस बार सलमान खान खुद फिल्म के प्रमोशन में जमकर मेहनत कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर हर जगह सलमान खान की ये फिल्म ट्रैंड कर रही है। एक तरह से देखा जाए तो 'पठान' के बाद यह दूसरी फिल्म है, जिसका काफी बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। तो ऐसा में यह कहा जा सकता है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले दिन अच्छी-खासी कमाई कर सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो फिल्म पहले दिन 15 से 20 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है।

किसी का भाई किसी की जान की एडवांस बुकिंग का क्या है हाल?

फिल्म किसी का भाई किसी की जान लगभग 4 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज की जाएगी। फिल्म के एडवांस बुकिंग की बात की जाए तो बुकिंग की रफ्तार काफी स्लो है। बुधवार की शाम तर केवल 23000 टिकट बुक हुए हैं। यह संख्या काफी कम है, क्योंकि इससे पहले रिलीज हुई फिल्म 'भूल भुलैया 2' और 'आरआरआर' की एडवांस बुकिंग की संख्या ज्यादा थी। हालांकि, किसी का भाई किसी की जान की बुकिंग 'तू झूठी मैं मक्कार', 'लाल सिंह चड्ढा' और 'विक्रम वेधा' जैसी फिल्मों के बराबर है।

बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' ने अपने पहले दिन 57 करोड़ कमाए थे, लेकिन अब देखना यह होगा कि क्या सलमान खान की फिल्म भी इतना कमा पाती है या फिर पहले दिन ही सलमान खान को निराश होना पड़ेगा। हालांकि, इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि फिल्म के प्रमोशन में जमकर मेहनत की जा रही है। वहीं, फिल्म के गाने भी लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story