×

संजय दत्त की तबीयत खराब, अस्पताल में भर्ती, आई कोरोना जांच रिपोर्ट

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की तबीयत खराब हो गई है। इसके बाद उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में एडमिट कराया गया है। संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ है जिसके उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है, लेकिन उनका कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है।

Newstrack
Published on: 8 Aug 2020 5:21 PM GMT
संजय दत्त की तबीयत खराब, अस्पताल में भर्ती, आई कोरोना जांच रिपोर्ट
X
Sanjay Dutt

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की तबीयत खराब हो गई है। इसके बाद उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में एडमिट कराया गया है। संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ है जिसके उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है, लेकिन उनका कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है।

संजय दत्त को नॉन-कोविड वार्ड में भर्ती किया गया है। अगर सब ठीक रहा तो कल यानी रविवार उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी। संजय दत्त की तबियत को लेकर ज्यादा डरने की बात नहीं है, क्योंकि उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। उन्हें जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है।

संजय दत्त का रैपिड एंटीजन टेस्ट किया गया है जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है , लेकिन स्वैब टेस्ट अभी आना बाकी है। संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ के साथ-साथ ऑक्सीजन लेवल कम हो रहा था जिसके कारण उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Sanjay Dutt With Family परिवार के साथ संजय दत्त

यह भी पढ़ें...मोदी के तीन मंत्रियों को कोरोना, आई जांच रिपोर्ट, ऐसी है हालत

बता दें कि संजय दत्त का परिवार इस समय उनके पास नहीं है। लॉकडाउन के समय से ही मान्यता दोनों बच्चों शहरान व इकरा के साथ दुबई में रह रही हैं।

यह भी पढ़ें...मनोरंजन उद्योग से जुड़ने का मिलेगा अवसर, इस संस्था ने उठाया बड़ा कदम

संजय दत्त अक्सर अपने परिवार को याद करते रहते हैं। उनका परिवार मिस करना कभी कभी सोशल मीडिया पर दिखता है, क्योंकि परिवार के साथ फोटो शेयर अपनी दिल की बात कह चुके हैं। कुछ दिनों पहले ही पत्नी मान्यता के जन्मदिन पर उन्होंने बधाई थी।

Sanjay With Wife Manyata पत्नी मान्यता के साथ संजय दत्त

यह भी पढ़ें...पाकिस्तान को तगड़ा झटका: सऊदी अरब ने की कड़ी कार्रवाई, कांपने लगे इमरान

गौरतलब है कि कोरोना की चपेट में फिल्म जगत के लोग भी तेजी से आ रहे हैं। अभी हाल ही में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या बच्चन और आराध्या कोरोना से ठीक हुए हैं और अस्पताल से घर लौटे हैं। इसके अलावा और भी कई अभिनेता कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story