×

मोदी के तीन मंत्रियों को कोरोना, आई जांच रिपोर्ट, ऐसी है हालत

गृह मंत्री अमित शाह और धर्मेंद्र प्रधान के बाद अब केंद्रीय उद्योग राज्य मंत्री एवं संसदीय कार्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल भी कोरोना पाॅजिटिव पाए गए हैं।

Shivani
Published on: 8 Aug 2020 4:52 PM GMT
मोदी के तीन मंत्रियों को कोरोना, आई जांच रिपोर्ट, ऐसी है हालत
X
union minister arjun meghwal Corona positive admitted at AIIMS

नई दिल्ली: कोरोना संकट का असर अब मोदी कैबिनेट पर पड़ना शुरू हुआ है। आज तीसरे केंद्रीय मंत्री की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। दरअसल, गृह मंत्री अमित शाह और केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान कोरोना से संक्रमित पाए गए थे, वहीं अब मोदी सरकार में केंद्रीय उद्योग राज्य मंत्री एवं संसदीय कार्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल में कोरोना पॉजिटिव

केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल में कोरोना वायरस के लक्षण दिखने के बाद हुई कोविड 19 जांच की रिपोर्ट शनिवार शाम आ गयी। रिपोर्ट के मुताबिक, मेघवाल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। रिपोर्ट आने के बाद उन्हें एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। मेघवाल वर्तमान में केन्द्रीय भारी उद्योग राज्य मंत्री एवं संसदीय कार्य मंत्री हैं। वहीं वे राजस्थान के बीकानेर लोकसभा सीट से सांसद हैं।

ये भी पढ़ेंः कोरोना काल में भी UP सरकार मालामाल, जुलाई में प्राप्त हुआ 10675 करोड़ का राजस्व

अमित शाह और धर्मेंद्र प्रधान भी कोरोना पॉजिटिव:

गौरतलब है कि इसके पहले केंद्र के दो मंत्री कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। बीते दिन केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान की कोरोना जांच रिपोर्ट आई, जिसमे वे पॉजिटिव आये गए। उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया। उसके पहले गृह मंत्री अमित शाह भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। उनका भी अस्पताल में इलाज चल रहा है। गृहमंत्री अमित शाह ने खुद अपने ट्विटर हैंडल पर इस बात की जानकारी दी थी।

ये भी पढ़ेंः दूसरा बेरुत ब्लास्ट! जोरदार धमाके से दहला ये देश, मची तबाही

भारत के दो राज्यों के सीएम संक्रमित :

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ पहले सीएम बने, जो कोरोना की चपेट में आये। वे भी भोपाल के अस्पताल में इलाज करा रहे हैं। हाल ही में रक्षाबंधन भी उन्होंने अस्पताल में ही बनाया। वहीं कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की रिपोर्ट भी हाल में ही कोरोना पॉजिटिव आयी। इसके अलावा पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया भी कोरोना पॉजिटिव हैं।

ये भी पढ़ेंः जिले में कोरोना बेकाबू! ऐक्शन में CM योगी, विशेषज्ञों की टीम भेजने के दिए निर्देश

यूपी कैबिनेट के कई मंत्री संक्रमित, एक की मौत

बता दें कि हाल में ही योगी सरकार के जल शक्ति मंत्री डॉक्टर महेंद्र सिंह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। वहीं योगी सरकार में अब तक आठ मंत्री कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं।

ये भी पढ़ेंः कोरोना पॉजिटिव होने पर यहां दिखाए जांच रिपोर्ट और घर बैठे पाए 94 हजार रुपए

इस सूची में कानून मंत्री बृजेश पाठक, जय प्रताप सिंह, राजेंद्र प्रताप सिंह, धर्म सिंह सैनी, चेतन चौहान और खेल मंत्री उपेंद्र तिवारी का नाम शामिल हैं। इतना ही नहीं कोरोना महामारी की चपेट में आकर यूपी की प्रावधिक शिक्षा मंत्री कमला रानी वरुण का भी निधन हो गया।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story