×

ऐसे दिखते थे ये एक्टर, देखकर आप चौंक जाएंगे, लेकिन आज हैं सुपरस्टार

आज हम आपके लिए आपके फेवरिट कलाकारों की ऐसी फोटोज लेकर आए हैं, जिन्हें देख आप उन्हें शायद ही पहचान पाए। ये फोटो एक्टर्स के यंग डेज की है।

Shreya
Published on: 15 April 2020 1:14 PM GMT
ऐसे दिखते थे ये एक्टर, देखकर आप चौंक जाएंगे, लेकिन आज हैं सुपरस्टार
X
ऐसे दिखते थे ये एक्टर, देखकर आप चौंक जाएंगे, लेकिन आज हैं सुपरस्टार

लखनऊ: बॉलीवुड के ऐसे तमाम एक्टर और एक्ट्रेसेस हैं, जो लाखों दिलों पर राज करते हैं। उनकी फैन फॉलोइंग न केवल देश बल्कि विदेशों में भी है। आज हम आपके लिए आपके फेवरिट कलाकारों की ऐसी फोटोज लेकर आए हैं, जिन्हें देख आप उन्हें शायद ही पहचान पाए। ये फोटो एक्टर्स के यंग डेज की है, जब वो एक युवा हुआ करते थे। तो चलिए आपको दिखाते हैं वो फोटोज।

अभिनेता आलोक नाथ

इस फोटो में आज जिस एक्टर को पहले देख रहे हैं वो और कोई नहीं बल्कि अभिनेता आलोक नाथ हैं। आलोक नाथ हिन्दी फिल्मों के एक प्रसिद्ध अभिनेता हैं। इन्होंने बॉलीवुड के कईयों फिल्म में काम किया है। एक बात इनके बारे में काफी दिलचस्प है कि आलोक नाथ अपने यंग डेज से ही पिता के किरदारों को निभाते आए हैं, जिस वजह से उन्हें सभी प्यार से बाबूजी भी बोलकर बुलाते हैं। अगर आलोक नाथ की फिल्मों की बात की जाए तो उन्होंने मैंने प्यार किया, हम साथ साथ हैं, हम आपके हैं कौन, मेरे यार की शादी है, ना तुम जानो ना हम, आप मुझे अच्छे लगने लगे, विवाह, सोनु के टीटू की स्वीटी, दे दे प्यार दे जैसी फिल्मों में काम किया है।

यह भी पढ़ें: ये संभव है: नमक के पानी से कोरोना को दूर भगाया जा सकता है। यहां देखें सच्चाई

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर

इस फोटो में दूसरे नंबर पर बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर हैं। जी हां, इस फोटो में उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल है, लेकिन ये एक्टर अनुपम खेर ही हैं। अनुपम खेर को न केवल उनकी फिल्मों के लिए बल्कि उनकी वाकपटुता के लिए भी जाना जाता है। अनुपम खेर खुले आम किसी भी मुद्दे पर अपना पक्ष रखते हैं। अनुपम खेर ने बॉलीवुड फिल्मों में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है। उन्होंने गंभीर किरदार हो या कॉमेडियन रोल सभी को बखूबी बड़े पर्दे पर उतारा है। अनुपम खेर ने विवाह, चुप चुप के, क्या कूल हैं हम, सूर्यवंशम, कहो ना प्यार है, दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे, अय्यारी जैसी फिल्मों में काम किया है।

अनु कपूर

इस पिक में अनु कपूर तीसरे नंबर पर है। इस पिक को देखकर बहुत कम लोग ही उन्हें पहचान पाएंगे। इस फोटो में वो काफी यंग दिख रहे हैं। अनु कपूर एक्टर होने के साथ-साथ एक अच्छे एंकर भी हैं। इन्होंने कई सारी फिल्मों में काम किया है और कई टीवी शोज को होस्ट भी किया है। अगर इनके फिल्मों की बात की जाए तो अनु कपूर ने ऐतराज, मिस्टर इंडिया, तेजाब, जीना मरना तेरे संग, हम किसी से कम नहीं, कुछ तो गड़बड़ है, विकी डोनर, खानदानी शफाखाना जैसी फिल्मों में काम किया है।

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस को जड़ से उखाड़ फेंकने के लिए मोदी सरकार ने बनाया ये तगड़ा प्लान

सतीश कौशिक

इस तस्वीर में चौथे नंबर पर जो एक्टर हैं क्या आप उन्हें पहचान पा रहे हैं। इस एक्टर को आप इसलिए भी नहीं पहचान पाएंगे क्योंकि आज ये काफी हेल्दी हो चुके हैं। चौथे नंबर पर मौजूद एक्टर और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड के मशहूर फिल्म एक्टर, डायरेक्टर और निर्माता सतीश कौशिक हैं। इन्होंने हमारा दिल आपके पास है, दुल्हन हम ले जायेंगे, हम आपके दिल में रहते हैं, मिस्टर इण्डिया, डैडी, स्वर्ग, साजन चले ससुराल, मिस्टर एंड मिसेज़ खिलाड़ी, गॉड तुस्सी ग्रेट हो जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा सतीश कौशिक ने फिल्म मिलेंगे मिलेंगे, जाने भी दो यारों, शादी से पहले फिल्मों में बतौर लेखक काम किया है। इसके अलावा इन्होंने फिल्म बधाई हो बधाई, मिस्टर इण्डिया के निर्माता भी रह चुके हैं। वहीं बतौर निर्देशक सतीश ने फिल्म मिलेंगे मिलेंगे, हमारा दिल आपके पास है जैसी कई बॉलीवुड फिल्म को डायरेक्ट भी किया है।

यह भी पढ़ें: दस करोड़ बच्चों की जिंदगी खतरे में, लॉकडाउन के कारण रुका सबसे जरूरी काम

एक्टर पंकज कपूर

इसके बाद बारी आती है एक्टर पंकज कपूर की, इंडिया के जाने माने नाटककार और टीवी व फ़िल्म अभिनेता हैं। पंकज कपूर ने अनेकों टीवी धारावाहिकों तथा फ़िल्मों में अभिनय किया है। इस फोटो में पंकज काफी यंग दिख रहे हैं। शायद ही ये पिक देखकर उनके फैन्स उन्हें पहचान पाएं। बता दें कि पंकज कपूर बॉलीवुड के फेमस हैंडसम हंक एक्टर शाहिद कपूर के पिता हैं। पंकज कपूर ने जाने भी दो यारों, मैं प्रेम की दीवानी हूँ, हल्ला बोल, दस जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो पंकज कपूर ने दो शादियां की। पहली पत्नी उनकी अभिनेत्री व नृत्यांगना नीलिमा अज़ीम रहीं, इन दोनों के बेटे शाहिद कपूर हैं। वहीं इन्होंने दूसरी शादी एक्ट्रेस सुप्रिया पाठक से की।

नीना गुप्ता

इस पिक में लास्ट में जो एक्ट्रेस आपको नजर आ रही हैं, वो और कोई नहीं बल्कि नीना गुप्ता हैं। नीना गुप्ता हिन्दी फ़िल्मों की एक अभिनेत्री, टीवी कलाकार और फिल्म डायरेक्टर तथा प्रोड्यूसर हैं। नीना गुप्ता 80 के दशक में फेमस क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ अपने अफेयर को लेकर काफी चर्चा में रही थीं। 1989 में उनकी और विवियन की एक बेटी हुई, जो कि दोनों की शादी से पहले हुई थी। इसलिए उनकी पर्सनल लाइफ काफी चर्चा में रही।

यह भी पढ़ें: कैंपस के शिक्षकों से ऑनलाइन रूबरू होंगे वीसी, छात्रों पर भी रहेगी नजर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story