×

बॉलीवुड एक्ट्रेस की मौत: कैंसर ने ली जान, इंडस्ट्री को लगा झटका

साल 2020 एक तरफ कोरोना के रूप में जहां पूरी दुनिया के लिए काल बन कर आया है। वहीं सिनेमा जगत के लिए भी ये साल किसी काले साये से कम साबित नहीं हो रहा है...

Newstrack
Published on: 12 July 2020 6:23 PM GMT
बॉलीवुड एक्ट्रेस की मौत: कैंसर ने ली जान, इंडस्ट्री को लगा झटका
X

नई दिल्ली: साल 2020 एक तरफ कोरोना के रूप में जहां पूरी दुनिया के लिए काल बन कर आया है। वहीं सिनेमा जगत के लिए भी ये साल किसी काले साये से कम साबित नहीं हो रहा है। इस साल कई बड़े कलाकार ने दुनिया को अलविदा कह दिया। कोई बीमारी की वजह से काल की गाल में समां गया तो, किसी ने खुद ही मौत को गले लगा लिया।

ये भी पढ़ें: राजस्थान में BJP बनाएगी सरकार? कांग्रेस में कलाह का मिलेगा ऐसे फायदा

बॉलीवुड से एक और बुरी खबर

वहीं सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन उनके बेटे अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर ने फैंस को निराश कर दिया। इसी बीच बॉलीवुड से एक और बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल बॉलीवुड अभिनेत्री व मॉडल दिव्या चौकसे ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया है। दिव्या चौकसे को लंबे समय से कैंसर बीमारी थी।

ये भी पढ़ें: बाढ़ बनी मुसीबत: घाघरा नदी उफान पर, जिले के कई इलाकों में घुसा पानी

बता दें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर आखिरी पोस्ट में लिखा था कि वो डेथ बेड पर हैं। एक्ट्रेस की बहन और उनकी दोस्त ने दिव्या के निधन की पुष्टि फेसबुक के माध्यम से की है। दिव्या के निधन की खबर सामने आने के बाद उनके फैंस काफी दुखी हैं। और सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: इस मौसम में लापरवाही, प्रेग्नेंट लेडीज के लिए हो सकता है खतरनाक, जानें कैसे ?

ये भी पढ़ें: सत्ता का संग्राम: गहलोत सरकार के लिए खुशखबरी, पायलट की उम्मीदों पर फिरा पानी

इस फिल्म से दिव्या ने किया था बॉलीवुड में डेब्यू

दिव्या की बहन ने फेसबुक पोस्ट पर लिखा कि मुझे बहुत दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि मेरी कजिन बहन दिव्या चौकसे का बेहद कम उम्र में कैंसर से निधन हो गया है। उन्होंने लंदन से एक्टिंग का कोर्स किया था और वो एक बेहतरीन मॉडल थीं। उन्होंने बहुत सी फिल्मों और टीवी शोज में काम किया था। उन्होंने गायिकी में भी नाम कमाया था। वो आज हमें छोड़कर चली गईं। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे। बता दें कि फिल्म 'है अपना दिल तो आवारा से' दिव्या ने बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था। दिव्या ने कई टीवी शोज और विज्ञापन में भी किये हैं।

ये भी पढ़ें: हरे रंग की चूड़ी का सावन से कनेक्शन ऐसा, झटपट पहनना चाहेंगी आप भी चूड़ियां

Newstrack

Newstrack

Next Story