×

नशे की गिरफ्त में बॉलीवुडः चैट से डिकोड हुआ कोड, इन 5 एक्ट्रेस के नाम

NCB ने हाल ही में जो खुलासा किया है उसमें बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम सामने आया है। दरअसल एनसीबी की इस इंवेस्टिगेशन में जया साहा की मैनेजर करिश्मा से दीपिका पादुकोण की बातचीत के चैट्स सामने आई।

Monika
Published on: 22 Sep 2020 7:42 AM GMT
नशे की गिरफ्त में बॉलीवुडः चैट से डिकोड हुआ कोड, इन 5 एक्ट्रेस के नाम
X
अब डायनामाइट से ढहाई जाएंगी, अतीक की अवैध संपत्तियां

सुशांत सिंह राजपूत केस में जब से ड्रग एंगल सामने आया हैं। NCB तेज़ी से जांच कर रही हैं। धीरे धीरे बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियों के नाम भी सामने आ रहे हैं। NCB अब बॉलीवुड ई उन ड्रग चेन को चैक करने में जुटी हुई हैं जो काफी समय से एक्टिव हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की इस पड़ताल में न अब तक ढेरों गिरफ्तारियां हो चुकी हैं और संभावना है कि अभी और भी बहुत सी गिरफ्तारियां होंगी। इस मामले में अब तक कुल 5 एक्ट्रेस के नाम सामने आ चुके हैं जिन पर तलवार लटकती नजर आ रही है।

दीपिका पादुकोण

आपको बता दें, NCB ने हाल ही में जो खुलासा किया है उसमें बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम सामने आया है। दरअसल एनसीबी की इस इंवेस्टिगेशन में जया साहा की मैनेजर करिश्मा से दीपिका पादुकोण की बातचीत के चैट्स सामने आई। जया साहा सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर थीं जिनसे एनसीबी ने आज पूछताछ की ।चैट सामने आने के बाद बॉलीवुड जगत में खलबली मच गयी हैं। इस मिले चैट में दीपिका करिश्मा से पूछ रही हैं, 'क्या तुम्हारे पास माल है'। इसके जवाब में करिश्मा कहती हैं- 'हां... लेकिन घर पर। मैं बांद्रा में हूं...

यह पढ़ें…सांसदों का रतजगाः घर की बनी चाय लेकर पहुंचे उपसभापति, सुननी पड़ी खरी-खोटी

श्रद्धा कपूर

यही नहीं सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की भी चैट सामने आई हैं जिसमें श्रद्धा जया से सीबीडी ऑयल मांग रही हैं। ये एक प्रकार का ड्रग होता है। हालांकि जया का कहना है कि ये ऑयल लीगल है।

यह पढ़ें…UP के लिए अच्छी खबर, बढ़ा कोरोना रिकवरी रेट, नए केस में आई इतनी कमी

नम्रता शिरोडकर

इस जांच में चैट के दौरान कुछ अंग्रेजी अक्षरों को कोड की तरह इस्तेमाल किया जाता था। जिसे डिकोड करने पर नम्रता शिरोडकर का भी नाम निकल कर सामने आया। कोड्स के मुताबिक D N S K (D दीपिका पादुकोण, N नम्रता शिरोडकर, S श्रद्धा कपूर और K करिश्मा प्रकाश) है।

यह पढ़ें…ताबड़तोड़ भूकंप: रात भर सो नहीं सकें लोग, इन राज्यों में महसूस हुए झटके

रकुल प्रीत

ड्रग केस में एक्ट्रेस रकुल का नाम भी सामने आ चूका हैं। जिसके बाद एक्ट्रेस ने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका लगाई है। जिसमें उन्होंने अपने खिलाफ हो रही मीडिया कवरेज रोकने की मांग की है।

सारा अली खान

रिया ने ड्रग्स की लेनदेन में सारा का नाम लिया था। मिली रिपोर्ट्स से पता चला हैं की इस हफ्ते NCB सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से ड्रग केस के बारे में पूछताछ कर सकती हैं।

ये भी पढ़ें- SBI ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी: बैंक ने किया ये ऐलान, करोड़ों ग्राहकों को फायदा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story