×

OMG! ''आश्रम'' में रोल पाने के लिए दिन रात ईशा गुप्ता डॉयरेक्टर के साथ करती थीं ये काम, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

Esha Gupta Ashram 3: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने वेब सीरीज 'आश्रम' की तीसरे पार्ट में बॉबी देओल संग काम किया था, लेकिन क्या आप जानते हैं इस सीरीज में रोल पाने के लिए ईशा गुप्ता ने क्या-क्या किया है? आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 8 July 2023 12:41 PM GMT
OMG! आश्रम में रोल पाने के लिए दिन रात ईशा गुप्ता डॉयरेक्टर के साथ करती थीं ये काम, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा
X
Esha Gupta Ashram 3 (Image Credit: Instagram)

Esha Gupta Ashram 3: बॉबी देओल की सुपरहिट सीरीज 'आश्रम' के अब तक तीन सीजन आ चुके हैं। इस सीरीज को लोगों ने खूब पसंद किया था। इस सीरीज के तीसरे पार्ट में एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भी थीं, जिन्होंने सीरीज में बॉबी देओस के साथ हद से ज्यादा बोल्ड सीन दिए थे, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस सीरीज में सोनिया का रोल पाने के लिए ईशा गुप्ता ने क्या-क्या किया था? आइए आज हम आपको बताते हैं ईशा गुप्ता का वेब सीरीज 'आश्रम 3' में सोनिया का किरदार कैसे मिला था।

आश्रम सीरीज में रोल पाने के लिए हद से ज्यादा गिरी ईशा

दरअसल, इस सीरीज का चौथा सीजन भी जल्द आने वाला है, जिसमें ईशा गुप्ता नजर आ सकती हैं, लेकिन जब इसका तीसरा सीजन आने वाला था तब ईशा ने इस सीरीज के निर्देशक प्रकाश झा को इतने मैसेज किए थे कि वो खुद भी हैरान रह गए थे। सीरीज में रोल पाने के लिए ईशा प्रकाश झा को दिन-रात मैसेज किया करती थीं। इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने खुद अपने एक इंटरव्यू में किया था। उन्होंने कहा था कि ओटीटी पर बहुत ज्यादा कॉम्पिटिशन है और इतनी आसानी से रोल नहीं मिलता है। ऐसे में मुझे इस सीरीज में काम करने के लिए निर्देशक को काफी मैसेज करने पड़ते थे। मैं दिन रात उन्हें मैसेज करती थी कि मुझे इस सीरीज में एक मौका दें।

जल्द आएगा आश्रम का चौथा सीजन

बता दें कि वेब सीरीज 'आश्रम' के अब तक तीन सीजन रिलीज हो चुके हैं, जिसके दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया है। यह सीरीज एक रियल स्टोरी पर बेस्ड है। इस सीरीज को लेकर दर्शकों का प्यार देखते हुए अब मेकर्स इसके चौथे पार्ट को भी रिलीज करने के बारे में सोच रहे हैं और हो सकता है जल्द इस पर काम किया जाए।

कहा जा रहा है कि इस सीरीज के चौथे पार्ट में ईशा गुप्ता भी नजर आएंगी। खैर, अभी इस सीरीज को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन फैंस इस सीरीज के चौथे पार्ट का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story