×

ट्वीट हटाने पर भड़कीं कगना रनौत, बोलीं- चीन के इशारे पर काम कर रहा Twitter

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत बेबाकी से ट्विटर प्लेटफार्म पर किसान आंदोलन के खिलाफ बोलती नज़र आ रही हैं। साथ ही जो कोई भी किसान आंदोलन के समर्थन में खड़ा दिखता है एक्ट्रेस उनपर भी हमला करना नहीं छोड़ती।

Monika
Published on: 5 Feb 2021 3:25 AM GMT
ट्वीट हटाने पर भड़कीं कगना रनौत, बोलीं- चीन के इशारे पर काम कर रहा Twitter
X
ट्वीट हटाने पर गुस्से से तिलमिलाई कंगना , बताया चीन की कठपुतली

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत बेबाकी से ट्विटर प्लेटफार्म पर किसान आंदोलन के खिलाफ बोलती नज़र आ रही हैं। साथ ही जो कोई भी किसान आंदोलन के समर्थन में खड़ा दिखता है एक्ट्रेस उनपर भी हमला करना नहीं छोड़ती। फिर चाहे वो सिंगर दिलजीत दोसांझ हो , एक्ट्रेस तापसी पन्नू हो, पॉट स्टार रिहाना या फिर क्रिकेटर रोहित शर्मा वह किसी से भी भीड़ जाती हैं।

कंगना का ट्वीट

इसी कारण ट्विटर इंडिया ने कंगना रनौत के दो ट्वीट को हटा दिया था। वही अब कंगना ने इसपर अपना रिएक्शन देते हुए ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने ट्विटर को चीन की कठपुतली कहा है। कंगना ने ट्विटर पर लिखा- चीन की कठपुतली बन चुका ट्विटर मेरे अकाउंट को सस्पेंड करने की धमकी दे रहा है। जबकि मैंने किसी भी तरह का कोई नियम उल्लंघन नहीं किया है। याद रखना जिस दिन मैं जाऊंगी तुमको साथ लेकर जाऊंगी। चीनी ऐप टिक टॉक की तरह तुम पर भी प्रतिबंध लगा दिया जाएगा।



ये भी पढ़ें : कंगना से भिड़ी तापसीः अभिनेत्रियों में ट्वीटर वार, बोलीं- न बनें 'प्रोपेगेंडा टीचर

इस लिए हटाया था ट्वीट

आपको बता दें, ट्विटर ने कंगना ने दो ट्वीट को ट्विटर से हटाया था क्योंकि उनका मानना था कि नियमों का उल्लंघन हो रहा है। कंगना ने आंदोलन कर रहे किसानों को आतंकवादी तक कह दिया था। वही किसान आंदोलन का समर्थन कर रही अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना को भी कंगना ने मुर्ख बतया था।

ये भी पढ़ें : किसान आंदोलन पर ट्वीट कर मचाया तहलका, जानें कौन हैं रिहाना?

इंडियन क्रिकेटर पर किया हमला

हाल ही में कंगना ने इंडियन क्रिकेटर रोहित शर्मा को भी कंगना ने किसानों का समर्थन करने पर खूब सुनाया है। रोहित शर्मा ने भारत की एकता को लेकर ट्वीट किया, जिसके बाद कंगना रनौत ने उनके ट्वीट का जवाब देते हुए क्रिकेटर्स को धोबी का कुत्ता बता दिया है।

रोहित ने ट्वीट में लिखा- जब भी हम सब साथ खड़े रहे हैं भारत हमेशा ताकतवर रहा है और एक उपाय निकालना इस समय जरूरत बन गया है। हमारे देश की भलाई में हमारे किसान एक महत्वूर्ण रोल निभाते हैं और मुझे उम्मीद है कि हम साथ मिलकर जल्द ही उपाय निकालेंगे। #IndiaTogether''

ये भी पढ़ें : कंगना पर फिर एक्शन: डिलीट हुए कंगना के ट्वीट्स, हुआ नियमों का उल्लंघन

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story