×

अक्षय को आया ग़ुस्सा: जमकर हड़काया खिलाड़ी कुमार ने, सिखाया सबक

देशभर में कोरोना महामारी ने अपना आतंक मचा रखा है। कोरोना के मामले हर दिन दोगुनी-तीगुनी रफ्तार से बढ़ रहे हैं। ऐसे में कोरोना ने अब बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियों को भी अपनी चपेट में ले लिया है।

Newstrack
Published on: 13 July 2020 8:13 AM GMT
अक्षय को आया ग़ुस्सा: जमकर हड़काया खिलाड़ी कुमार ने, सिखाया सबक
X

मुंबई। देशभर में कोरोना महामारी ने अपना आतंक मचा रखा है। कोरोना के मामले हर दिन दोगुनी-तीगुनी रफ्तार से बढ़ रहे हैं। ऐसे में कोरोना ने अब बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियों को भी अपनी चपेट में ले लिया है। जिससे बॉलीवुड सेलेब्स के घर में कोरोना के आने के बाद डर का माहौल छाया हुआ है। अब एक्टर्स पहले से भी काफी ज्यादा सतर्क हो गए हैं। इसी से संबंधित एक वीडियो बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें अक्षय कुमार एक फोटोग्राफर पर भड़कते हुए दिख रहे हैं।

ये भी पढ़ें... कांप उठा बॉलीवुड: ऐसे विदा बोल कर गई ये दिग्गज अभिनेत्री, शोक की लहर

भड़क उठे अक्षय कुमार

दरअसल बात ये है कि मीडिया पर्सन अक्षय की तस्वीरें लेते रहते हैं, लेकिन इसी बीच अक्षय कुमार की नजर एक फोटोग्राफर पड़ती है, जो मास्क को मुंह की जगह गले में लटकाया हुआ था, जिसे देख वे भड़क उठते हैं।

ये भी पढ़ें...तबाह होगी दुनिया: ऐसे बन रहा विनाश का कारण, मचेगा हाहाकार

इस वायरल वीडियो में एक्टर अक्षय कुमार उस शख्स से कहते हैं कि 'इस मास्क को नाक पे लगा।' बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार के इस वीडियो को वूम्प्ला के इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा किया गया है।

अक्षय कुमार का ये वीडियो कुछ दिन पहले का बताया जा रहा है, जब ये एक डबिंग के लिए जुहू गए थे, उस समय का ही ये वीडियो बताया जा रहा है, जो काफी वायरल हो रहा है, इस वीडियो पर लोग कमेंट भी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें...राजस्थान का बवंडरः इसके केंद्र में केंद्र की ये खुफिया एजेंसी, दी है ऐसी रिपोर्ट

समय-समय पर जागरूक करते रहते

महामारी के इस दौर में अक्षय कुमार कोरोना से बचाव के लिए लोगों को समय-समय पर जागरूक करते रहते हैं। वे कभी इससे संबंधित वीडियो तो कभी ट्वीटर पर लोगों को इससे बचने के उपाय बताते रहते हैं।

अब अक्षय कुमार की फिल्मों के बारे में बात करें तो, अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी', 'लक्ष्मी बम', 'बेलबॉटम', 'बच्चन पांडे' और 'पृथ्वीराज' जैसी कई बड़ी फिल्में आने वाली हैं।

ये भी पढ़ें...खतरनाक संकेतः न्यायपालिका से सरकार का उठता यकीन

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story