ड्रग्स केस में फंस सकती हैं कंगना रनौत, इस बड़ी एक्ट्रेस ने NCB से की ये मांग

एनसीबी की इस कार्रवाई पर पूर्व अभिनेत्री और कांग्रेस नेता नगमा ने सवाल खड़ा किया है। उन्होंने पूछा है कि एनसीबी ने कंगना रनौत को अभी तक समन क्यों नहीं जारी किया है?’

Published by Aditya Mishra Published: September 24, 2020 | 11:07 am
Modified: September 24, 2020 | 11:08 am
Kangna

एक्ट्रेस कंगना रनौत(फोटो: सोशल मीडिया)

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन की बात सामने आने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में भूचाल आ गया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) की रडार पर कई बड़े नामी गिरामी कलाकार आ चुके हैं। एनसीबी ने हाल ही में 7 लोगों को समन जारी किया है।

जिनमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत का भी नाम शामिल हैं। एनसीबी ने 25 सितंबर को दीपिका पादुकोण सवाल–जवाब के लिए सम्मन जारी किया है, तो वहीं सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से 26 सितंबर को पूछताछ की जाएगी। जबकि रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा से एनसीबी आज सवाल-जवाब करने वाली है।

Rakul
रकुलप्रीत, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान(फोटो: सोशल मीडिया)

एनसीबी के ताबड़तोड़ एक्शन से बॉलीवुड में मचा हड़कंप

एनसीबी के ताबड़तोड़ एक्शन से बॉलीवुड में हड़कंप मच गया है। कुछ चर्चित हस्तियां ऐसी भी हैं जिन्हें अंदेशा है कि आगे चलकर उनका भी नाम इस केस में सामने आ सकता है और एनसीबी पूछताछ के लिए उन्हें सम्मन जारी कर सकती है।

ऐसे लोग अभी से अपने लिए वकील खोजने में लग गये हैं।कुछ लोगों ने तो अपने वकीलों को मुंबई भी बुला लिया है और लगातार उनके सम्पर्क में हैं।

इस बीच एनसीबी की इस कार्रवाई पर पूर्व अभिनेत्री और कांग्रेस नेता नगमा ने सवाल खड़ा किया है। उन्होंने पूछा है कि एनसीबी ने कंगना रनौत को अभी तक समन क्यों नहीं जारी किया है?’

यह भी पढ़ें…कोरोना के खिलाफ जंग में हथियार बनेगा ‘गंगाजल’, बीएचयू के वैज्ञानिकों की बड़ी तैयारी

Nagma
नगमा की फोटो(सोशल मीडिया)

एनसीबी कंगना को क्यों नहीं भेज रही सम्मन

नगमा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया है जिसमें एक फोटो नज़र आ रही है, इस फोटो में एक तरफ कंगना, आईपीएस गुप्तेश्वर पांडे और दूसरी तरफ फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप, दिया मिर्जा, दीपिका पादुकोण नज़र आ रहे हैं।

फोटो पर ये भी लिखा है कि अगला नंबर स्वरा भास्कर, अनुभव सिन्हा और ऋचा चड्ढा का होगा। हर वो शख्स जो भारत के लोगों को सपोर्ट करने के लिए इस व्यवस्था के खिलाफ बोलता है, स्टेप बाय स्टेप अगला नबंर उनका होगा।

यह भी पढ़ें…भारत-चीन के बीच समझौता! LAC पर सैनिकों की तैनाती पर रोक, सुधरेंगे हालात

ऐसा क्या लिखा है नगमा ने अपने ट्वीट में

अपने ट्वीट में नगमा ने लिखा, ‘एनसीबी ने कंगना रनोत को समन क्यों नहीं भेजा है? जिन्होंने ख़ुद ये स्वीकार किया है कि वो ड्रग्स लेती थीं। अगर वो लोग सिर्फ व्हाट्सऐप चेट के आधार पर किसी एक्ट्रेस को समन भेज सकते हैं। एजेंसी मीडिया के साथ जांच को साझा कर बॉलीवुड की अभिनेत्रियों की छवि के साथ खिलवाड़ कर रही है’।

कंगना ने कसा तंज

उधर एक्ट्रेस कंगना रनौत ड्रग केस को लेकर काफी समय से फ़िल्मी सितारों पर निशाना साध रही हैं। एनसीबी के इस कदम के बाद कंगना ने चुटकी लेते हुए ट्वीट किया, ‘आखिरकार पहली बार, बुलीवुड माफिया दुआ कर रहा है कि सुशांत को मारा न गया हो। पहली बार उन्होंने अपनी क्रूरता, अपनी चुप्पी पर पछतावा हो रहा है। पहली बार वे मना रहे हैं कि काश, वो वक्त को पीछे ले जा सकें।’

यह भी पढ़ें…भारत ने नेपाल की अक्ल लगाई ठिकाने, गलती करने के बाद अब पछतावे का कर रहा दिखावा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App