ड्रग्स केस: रवि किशन के खिलाफ खड़ी हुई बॉलीवुड लॉबी, 24 घंटे में छीने दो प्रोजेक्टस

रवि ने हर बार बॉलीवुड से ड्रग्स खात्मे की बात कही है और वे अपने बयान पर अभी भी कायम हैं। लेकिन उनका इतना टफ स्टैंड लेना उन्हीं पर भारी पड़ता दिख रहा है।

Ravi Kishan

बीजेपी सांसद और एक्टर रवि किशन(फोटो: सोशल मीडिया)

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जिस तरह से बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन की बात सामने आई है। उससे हर कोई हैरान हैं। बॉलीवुड की तरफ से एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सबसे पहले ये मुद्दा उठाया था। जिसके बाद उनके खिलाफ फिल्म इंडस्ट्री के कई नामी गिरामी चेहरे खड़ा हो गये थे।

उन्होंने कंगना को एक तरह से बॉलीवुड में साइड लाइन करने की कोशिश की। जो आज भी जारी है। कई नामचीन हस्तियां कंगना को बॉलीवुड की गंदगी उजागर करने से नाराज हैं और दबी जुबान में फिल्म इंडस्ट्री में उसका बॉयकाट कर रखा है।

यही वजह है कि जब मुंबई में कंगना का दफ्तर तोड़ा जा रहा था तब बॉलीवुड से उनके समर्थन में एक आवाज तक नहीं उठी थी। किसी ने भी बीएमसी की कार्रवाई पर सवाल नहीं उठाया था। न ही अफ़सोस ही जताया था बल्कि सभी कलाकार मौन थे।

Kangna And Sanjay Raut
एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत(फोटो:सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें…मुख्यमंत्री को धमकी: हुआ बड़ा खुलासा, इस शख्स ने कही थी मारने की बात, ये है वजह

कंगना के बाद रवि किशन आए बॉलीवुड के निशाने पर

अब ऐसा ही कुछ बीजेपी सांसद और एक्टर रवि किशन के साथ भी किया जा रहा है। रवि किशन ने संसद ने बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन का मुद्दा उठाया था और इसकी जांच की मांग उठाई थी। जिसका परिणाम ये हुआ कि सपा सांसद और एक्ट्रेस जया बच्चन ने संसद के अंदर ही रवि किशन का नाम न लेते हुए इशारों ही इशारों में उन पर हमला बोल दिया।

जया ने कहा कि बॉलीवुड में कुछ लोग हैं जो जिस थाली में खाते में उसी में छेद कर देते हैं। इस मुद्दे पर रवि किशन ने भी पलटवार किया था। रवि ने कहा कि उन्हें किसी ने भी थाली नहीं दी हैं बल्कि उन्होंने अपनी मेहनत से अपनी थाली बनाई है। उनका कोई गॉडफादर भी नहीं हैं।

जिसके बाद से ये विवाद और भी ज्यादा बढ़ गया और बॉलीवुड के कई नामी –गिरामी लोगों ने रवि किशन के बयानों से किनारा करते हुए जया बच्चन का समर्थन किया था।

रवि किशन ने संसद में उठाया था बॉलीवुड में ड्रग्स का मुद्दा

रवि ने हर बार बॉलीवुड से ड्रग्स खात्मे की बात कही है और वे अपने बयान पर अभी भी कायम हैं। लेकिन उनका इतना टफ स्टैंड लेना उन्हीं पर भारी पड़ता दिख रहा है।

एक इंटरव्यू में रवि किशन ने बताया है कि उन्होंने एक ही दिन में दो प्रोजेक्ट गंवा दिए हैं। माना जा रहा है कि इसकी वजह बॉलीवुड के खिलाफ बोलना हैं।

यह भी पढ़ें…चीन की जाल में फंस गया ये देश, ड्रैगन ने यहां सबकुछ पर कर लिया कब्जा

Rakul
ड्रग्स केस में आरोपी फिल्म अभिनेत्री रकुलप्रीत, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान(फोटो: सोशल मीडिया)

ड्रग्स पर बोलना रवि किशन को पड़ा भारी

रवि किशन के मुताबिक इस विवाद के बाद उन्होंने एक ही दिन में वेब सीरीज और फिल्म गंवा दी है। उनकी माने तो वे पहले एक वेब सीरीज और फिल्म में काम करने जा रहे थे। लेकिन एंड वक्त पर उन्हें उन प्रोजेक्ट्स से हाथ धोना पड़ा।

अब इस बारे में वे कहते हैं- डेट तक फाइनल हो गई थीं। लेकिन फिर मुझे बताया गया कि इस फिल्म को प्रोड्यूस नहीं किया जाएगा। मुझे इसका कोई स्पष्ट कारण नहीं बताया गया है। लेकिन हैरानी होती है कि एक ही दिन में मैंने दो प्रोजेक्ट खो दिए हैं। एक तो वेब सीरीज थी और दूसरी फिल्म।

देश के लिए गोली भी खा सकते हैं

उन्होंने कहा है- जब मैंने सदन में भी देश के भविष्य को लेकर बहस की थी, तब मैंने अपनी जिंदगी के बारे में एक बार भी नहीं सोचा था। देश के लिए 2-5 बुलेट भी खा सकते हैं, अगर खतरनाक स्थिति उत्पन्न होती है।

वहीं इंटरव्यू में रवि किशन ने एनसीबी की कार्रवाई की तारीफ की है। उन्हें पूरा भरोसा है कि किसी भी दोषी को नहीं बख्शा जाएगा और बॉलीवुड में लंबे समय से चल रहे इस ड्रग रैकेट पर विराम लगेगा।

यह भी पढ़ें…NCB के सवालों से डर गई थीं दीपिका, कड़ाई से पूछताछ में किया ये बड़ा खुलासा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App