×

OMG! ये कैसी बिकिनी पहन इस हसीना ने दिया बालकनी में पोज, दिख गया सब कुछ, लोग बोले - 'पहनना ना पहनना एक बराबर'

Esha Gupta Bold Look: एक्ट्रेस ईशा गुप्ता एक बार फिर अपनी बोल्डनेस को लेकर ट्रोल ही रही हैं और इस बार तो एक्ट्रेस ने हद ही पार कर दी है। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 8 July 2023 6:56 AM GMT
OMG! ये कैसी बिकिनी पहन इस हसीना ने दिया बालकनी में पोज, दिख गया सब कुछ, लोग बोले - पहनना ना पहनना एक बराबर
X
Esha gupta (Image Credit: Instagram)

Esha Gupta Bold Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी बोल्ड अदाओं के कारण सुर्खियों में रहती हैं। आए दिन एक्ट्रेस की बोल्डनेस से भरी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हालांकि, इसके लिए उन्हें कई बार ट्रोल भी होना पड़ता है, लेकिन इससे उन्हें कोई खास फर्क नहीं पड़ता है, तभी तो एक बार फिर ईशा गुप्ता अपने बोल्ड अवतार में नजर आई हैं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

अपनी बोल्डनेस से ईशा गुप्ता ने मचाया तहलका

दरअसल, ईशा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में ईशा बिकिनी लुक में नजर आ रही हैं। फोटो में ईशा ने ग्रीन कलर की बिकीन पहनी हुई है और कैमरे के लिए सेंसुअस अंदाज में पोज देती दिख रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए ईशा ने कैप्शन में लिखा, ''समर यानी गर्मी'' इस फोटो और कैप्शन को देखकर ये तो साफ है कि इस चिलचिलाती गर्मी से बचने के लिए ईशा ने ये बिकिनी पहनी है।

फिर ट्रोल हुई ईशा गुप्ता

अब जैसे ही ईशा ने अपनी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की, नेटिजंस ने तरह-तरह के कमेंट करना शुरू कर दिया। जहां एक यूजर ने लिखा- ''पहनना ना पहनना एक बराबर है।'' तो किसी ने लिखा- ''हे भगवान क्या दिख गया।'' तो किसी ने कमेंट किया- ''बेशर्मी की तो हद कर दी है इन एक्ट्रेस ने।'' किसी ने लिखा- ''उर्फी जावेद तो कुछ नहीं है इनके सामने।'' हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी थे, जो ईशा गुप्ता के लुक और बोल्डनेस की तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोगों को ईशा का फिगर खूब पसंद आ रहा था।

सोशल मीडिया सेंसेशन हैं ईशा गुप्ता

बता दें कि ईशा गुप्ता फिल्मों में भले कम नजर आती हों, लेकिन वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। ईशा कोई ऐसा मौका नहीं छोड़ती हैं, जहां वह अपने फैंस को अपने हुस्न का दीदार ना करवाती हो। खैर, ईशा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें हाल ही में बॉबी देओल के साथ वेब सीरीज 'आश्रम' में देखा गया था, जहां उन्होंने अपनी बोल्डनेस से खूब चर्चा बटोरी थी। वहीं, अब ईशा जल्द 'हेरा फेरी 3' में भी नजर आने वाली हैं और वह 'आश्रम 4' में भी दिखाई देंगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story