×

कंगना गुस्से में लाल: ताबड़तोड़ बरसीं आमिर खान पर, लगा दी लताड़

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने खिलाफ दर्ज हो रहे मुकदमों पर चुप्पी है और साथ ही इस मामले पर आमिर खान द्वारा चुप्पी साधने पर भी निशाना साधा है। 

Shreya
Published on: 23 Oct 2020 10:03 AM GMT
कंगना गुस्से में लाल: ताबड़तोड़ बरसीं आमिर खान पर, लगा दी लताड़
X
कंगना रनौत ने FIR पर तोड़ी चुप्पी

लखनऊ: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। वो सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात को बेबाकी से सभी के सामने रखती हैं। हालांकि इन दिनों एक्ट्रेस की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। दरअसल, कंगना के खिलाफ राजद्रोह और सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का मुकदमा दर्ज होने के बाद अब एक्ट्रेस के खिलाफ मुंबई शहर और मुंबई पुलिस के लिए आपत्तिजनक शब्द बोलने के लिए अंधेरी कोर्ट में एक और आपराधिक FIR दर्ज कराई गई है।

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान पर कंगना ने साधा निशाना

वहीं इसके बाद कंगना ने अपने खिलाफ दर्ज हो रहे मुकदमों पर चुप्पी तोड़ी है और साथ ही इस मामले पर बॉलीवुड एक्टर आमिर खान द्वारा चुप्पी साधने पर भी निशाना साधा है। कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि जैसे रानी लक्ष्मीबाई का क़िला तोड़ा था मेरा घर तोड़ दिया, जैसे सावरकर जी को विद्रोह के लिए जेल में डाला गया था, मुझे भी जेल भेजने की पूरी कोशिश की जा रही है, इंटॉलरेन्स गैंग से जाकर कोई पूछे कितने कष्ट सहे हैं उन्होंने ने इस इंटॉलरंट देश में? वहीं इस ट्वीट के आखिरी में उन्होंने आमिर खान को भी टैग किया है।



यह भी पढ़ें: आतंकी हमले से कांपा देश: फिर सेना के 20 जवान शहीद, डरे-सहमों के घरों में मातम

वकील ने कंगना पर राजद्रोह का लगाया आरोप

दरअसल, अंधेरी कोर्ट में वकील अली कासिफ खान देशमुख ने कंगना पर राजद्रोह का आरोप लगाया है। वकील का कहना है कि कंगना ने अपनी ट्वीट से धार्मिक समूहों के बीच विवाद पैदा किया है। एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत में कहा गया है कि कंगना रनौत भारत के विभिन्न समुदायों, कानूनों और अधिकृत सरकारी निकायों का कोई सम्मान नहीं करतीं और उन्होंने न्यायपालिका का भी मजाक उड़ाया।

यह भी पढ़ें: तानाशाह कांप उठा: चीन से आ रही रहस्यमयी ‘कोरोना धूल’, जनता से की ये अपील

कंगना ने अपमानजनक किया था पोस्ट

शिकायत में इस बात का भी जिक्र किया गया है कि बांद्रा कोर्ट की ओर से कंगना के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने का आदेश दिए जाने के बाद एक्ट्रेस ने न्यायपालिका के खिलाफ अपमानजनक पोस्ट किया था। इस पोस्ट में उन्होंने इसे ‘पप्पू सेना’ कहा था। वहीं इस मामले में अगले महीने दस नवंबर को अदालत में सुनवाई होगी।



यह भी पढ़ें: यूपी में बड़ा खुलासा: बिजली को लेकर करोड़ों लोगों ने किया ये काम, तो क्या होगा एक्शन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story