×

OMG! 'बजरंगी भाईजान' की मासूम मुन्नी अब हो गई है बहुत बड़ी, खूबसूरती और स्टाइल में आलिया-कियारा से भी है चार कदम आगे

Harshaali Malhotra: आपको 'बजरंगी भाईजान' की वो छोटी-सी मासूम मुन्नी तो याद होगी! अब वो मुन्नी छोटी नहीं रही है, बहुत बड़ी हो गई है और खूबसूरती के मामले में कई बड़ी एक्ट्रेस को भी टक्कर देती हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 6 July 2023 7:33 AM GMT
OMG! बजरंगी भाईजान की मासूम मुन्नी अब हो गई है बहुत बड़ी, खूबसूरती और स्टाइल में आलिया-कियारा से भी है चार कदम आगे
X
Harshaali Malhotra (Image Credit: Instagram)

Harshaali Malhotra: आपको फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के साथ दिखने वाली वो मासूम सी मुन्नी याद है? इस फिल्म में मुन्नी की सादगी और क्यूटनेस पर हर कोई फिदा हो गया था, लेकिन क्या आप जानते हैं वो मासूम-सी दिखने वाली मुन्नी आज बहुत बड़ी हो गई है। जी हां...और तो और खूबसूरती व स्टाइल के मामले में तो वो बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस से भी चार कदम आगे हैं। आइए जानते हैं फिल्म में मुन्नी का किरदार निभाने वाली हर्षाली मल्होत्रा आज कैसी दिखती हैं और फिलहाल वह क्या कर रही हैं?

बेहद खूबसूरत हो गई हैं 'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी

'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी आज भले खूबसूरत और स्टाइलिश हो गई हैं, लेकिन आज भी वो पहले जैसी ही मासूम दिखती हैं। हर्षाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, जहां वह अपनी तस्वीरें और वीडियोज आए दिन अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं।

हर्षाली की इन तस्वीरों को जो देखता वह हैरान रह जाता है कि मुन्नी बड़े होने के साथ-साथ बेहद खूबसूरत भी होती जा रही हैं। स्टाइल के मामले में तो हर्षाली आलिया और कियारा आडवाणी जैसी एक्ट्रेस को भी पीछे छोड़ती हैं।

टीवी से शुरू किया था हर्षाली ने अपनी करियर

हर्षाली ने अपने करियर की शुरुआत एक टीवी एड से की थी। इसके बाद उन्हें कई सीरियल में भी काम मिला, जहां उन्होंने एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम किया था।

हर्षाली अब तक 'कबूल है' और 'लौट आओ तृषा' जैसे टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं, लेकिन हर्षाली को पहचान तब मिली जब उन्होंने 7 साल की उम्र में सलमान खान के साथ उनकी फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में मुन्नी का किरदार निभाया था।

इस फिल्म में हर्षाली की एक्टिंग की काफी तारीफ की गई थी और आज हर्षाली 14 साल की हो गई हैं। फिलहाल, वह एक्टिंग की दुनिया से दूर अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे रही हैं। हालांकि, वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story