×

New Bollywood Films: जाने किस दिन होगी पर्दे पर रिलीज और भी अन्य डीटेल

कोरोना के कहर को देखते हुए सभी फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई थी। लेकिन अब अब वो फ़िल्में रिलीज़ होने वाली है जो लॉकडाउन की चलते रिलीज़ नहीं हो सकी थी। जानें कौन सी है वो फ़िल्में को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने वालीं हैं।

Monika
Published on: 26 Jan 2021 2:34 PM GMT
New Bollywood Films: जाने किस दिन होगी पर्दे पर रिलीज और भी अन्य डीटेल
X
रिलीज की तारीख, ट्रेलर और अन्य विवरण यहां देखें

लखनऊ: कोरोना के कहर को देखते हुए सभी फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई थी। जिसके बाद फिर से सभी एक्टर्स अपने शूट पर लौट रहे हैं। इसी के साथ अब वो फ़िल्में भी रिलीज़ होने वाली है जो लॉकडाउन की चलते रिलीज़ नहीं हो सकी थी। अब कोरोना की वैक्सीन आने से लोगों के अंदर डर भी कम दिखने लगा है। जिसको देखते हुए नए साल में कई छोटी बड़ी फ़िल्में सिनेमा हॉल में रिलीज़ की जा रही है। आइए जानतें है कौन सी है वो फ़िल्में को नए साल में बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने वालीं हैं।

सत्यमेव जयते 2

सत्यमेव जयते की सफलता के बाद जॉन अब्राहम फिर से सत्यमेव जयते 2 में वीरेंद्र राठौड़ के रूप में दिखाई देंगे। फिल्म का निर्देशन मिलाप जवेरी द्वारा किया जा रहा है और यह अन्याय और सत्ता के दुरुपयोग के खिलाफ लड़ाई पर आधारित होगी। फिल्म ईद पर रिलीज़ होने वाली है, यानी 14 मई 2021 को।

कादन

राणा दग्गुबाती एक बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसका नाम कादन है, ये एक ड्रामा फिल्म है। फिल्म प्रभु सोलोमन द्वारा निर्देशित है और एक साथ तमिल, तेलुगु और हिंदी में शूट की गई थी। राणा विष्णु विशाल, पुलकित सम्राट, श्रिया पिलगाँवकर, और ज़ोया हुसैन के साथ स्क्रीन साझा करेंगे। फिल्म 26 मार्च, 2021 को निकलेगी।

यह भी पढ़ें: फिल्म प्रमोशन के लिए स्टार्स ने किए ऐसे-ऐसे काम, फैंस भी रह गए हैरान

बेल बॉटम

अक्षय कुमार बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, जिसमें बेल बॉटम नामक एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है। फिल्म रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित है और असेम अरोरा और परवेज शेख द्वारा लिखित है। 2 अप्रैल, 2021को रिलीज़ होने वाली है।

मिमी

कीर्ति सनोन बड़े भी पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें एक ड्रामा फिल्म है जिसका नाम मिमी है जिसमें वह एक सरोगेट मां की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्देशित है और दिनेश विजान द्वारा निर्मित है। यह एक मराठी फिल्म का रीमेक है, जिसका शीर्षक माला ऐ विहाइकी है। इस फिल्म की रेल्ज़ी डरे सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें: वरुण धवन को ऐसा क्या बोला श्रद्धा श्रीनाथ ने, जिससे वायरल हो रहा यह पोस्ट

गंगूबाई काठियावाड़ी

सुपर फ्लॉप फिल्म सड़क के बाद एक बार फिर आलिया बड़े पर्दे पर लौट रहीं हैं। आलिया भट्ट गंगूबाई काठियावाड़ी के साथ बड़े पर्दे पर आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित है और यह मुंबई के हुसैन जैदी की किताब माफिया क्वींस के एक अध्याय पर आधारित है। यह एक जीवनी पर आधारित फिल्म होगी और यह गंगुबाई कितावली पर केंद्रित होगी। ये फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज़ हो सकती है।

ये भी पढ़ें : लाल किले पर झंडा फहराने पर बोलीं कंगना, प्रियंका-दिलजीत को लिया निशाने पर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story