×

लाल किले पर झंडा फहराने पर बोलीं कंगना, प्रियंका-दिलजीत को लिया निशाने पर

कंगना ने इस मसले पर ट्वीट करते हुए लिखा कि दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा इसे एक्सप्लेन करने की जरुरत है। आज पूरी दुनिया हमारे ऊपर हंस रही है।

Shreya
Published on: 26 Jan 2021 1:48 PM GMT
लाल किले पर झंडा फहराने पर बोलीं कंगना, प्रियंका-दिलजीत को लिया निशाने पर
X
कंगना ने प्रियंका और दिलजीत से मांगा

नई दिल्ली: देश के 72वें गणतंत्र दिवस (72nd Republic Day) के मौके पर आंदोलनरत किसानों ने ट्रैक्टर परेड निकाला। इस दौरान काफी बवाल भी देखने को मिला। कहीं किसानों द्वारा पुलिस की बैरिकेडिंग तोड़ दी गई तो कहीं पर पुलिस के साथ किसानों की झड़प हो गई। साथ ही किसानों का एक जत्था लाल किले परिसर में घुस गया और उस पर अपना झंडा (निशान साहिब या निशान साहेब) लगा दिया।

कंगना रनौत ने दिलजीत और प्रियंका को लिया निशाने पर

अब इस घटना पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने रिएक्ट किया है। साथ ही एक्टर दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा से सफाई मांगी है। कंगना ने इस मसले पर ट्वीट करते हुए लिखा कि दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा इसे एक्सप्लेन करने की जरुरत है। आज पूरी दुनिया हमारे ऊपर हंस रही है। ये ही चाहिए था न तुम लोगों को। बधाई हो।



यह भी पढ़ें: वरुण धवन को ऐसा क्या बोला श्रद्धा श्रीनाथ ने, जिससे वायरल हो रहा यह पोस्ट

एक्ट्रेस ने ट्वीट कर कही ये बात

इसके अलावा एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि झंड बनकर रह गए है, अनपढ़ गँवार मोहल्लों में किसी के घर शादी या कोई अच्छा त्योहार आए तो जलने वाले ताऊ/चाचा/चाची कपड़े धोना या बच्चों को आँगन में शौच करवाना या खटिया लगाके बीच आँगन में शराब पीकर नंगे हो कर सो जाना, वही हाल हो गया है इस गँवार देश का। शर्म कर लो आज #RepublicDay.



यह भी पढ़ें: फिल्म प्रमोशन के लिए स्टार्स ने किए ऐसे-ऐसे काम, फैंस भी रह गए हैरान

वीडियो जारी कर कही ये बात

कंगना रनौत ने एक वीडियो भी ट्वीट की है, जिसें उन्होंने कहा है कि कैसे आज गणतंत्र दिवस के दिन लाल किले पर हमला किया गया है। वहां खालिस्तान का झंडा लहराया गया है। ये साल पूरे देश के लिए कितना मुश्किल रहा। लेकिन पूरे देश को झुंझलाकर रख दिया गया। इन लोगों को जो खुद को किसान कह रहे आतंकी हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ये देश का कुछ नहीं होने वाला है।

कोई देश को एक कदम आगे ले जाता है ये 10 कदम पीछे ले जाते हैं। उन्होंने कहा कि उन सबको जेल में डालो जो इस कथि‍त किसान आंदोलन का सपोर्ट कर रहे हैं। उनकी संपत्त‍ि के सारे संसाधन छीने जाने चाहिए। यहां सब मजाक बन कर रह गया है। इस देश की सरकार, सुप्रीम कोर्ट सब मजाक बनकर रह गया है।



यह भी पढ़ें: बॉलीवुड की ये फ़िल्में, जिसने पर्दे पर संविधान की धाराओं और अधिकारों को दिखाया

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story