बॉलीवुड को लगा एक और झटका, इस दिग्गज फिल्म निर्माता की कोरोना ने ली जान

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्माता अनिल सूरी की कोरोना वायरस के कारण गुरुवार को निधन हो गया। वह 77 वर्ष के थे। अनिल सूरी राज कुमार और रेखा स्टारर फिल्म कर्मयोगी’ और राजतिलक जैसी फिल्में बनाई।

मुंबई: बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्माता अनिल सूरी की कोरोना वायरस के कारण गुरुवार को निधन हो गया। वह 77 वर्ष के थे। अनिल सूरी राज कुमार और रेखा स्टारर फिल्म कर्मयोगी’ और राजतिलक जैसी फिल्में बनाई। अनिल सूरी के भाई प्रड्यूसर राजीव सूरी ने इस बात की जनाकारी दी।

उन्होंने बताया कि उन्हें दो जून से बुखार था। उनकी हालत अगले दिन बिगड़ गई और उन्हें सांस लेने में दिक्कत होने लगी। स्थति ज्यादा बिगड़ी और निर्माता की निधन हो गई।

यह भी पढ़ें…BJP नेता मेनका गांधी के खिलाफ FIR दर्ज, हथिनी की मौत पर दिया था ये बयान

राजीव सूरी ने बताया कि उन्हें दो बड़े अस्पतालों में भर्ती लेने से मना कर दिया। इसके बाद उन्हें बुधवार की रात एडवांस मल्टीस्पेशियालिटी अस्पताल ले जाया गया। उन्हें कोविड-19 था। गुरुवार शाम उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया। उनकी शाम करीब सात बजे निधन हो गया।

यह भी पढ़ें…कोरोना महामारी पर बड़ी खुशखबरी, इस दवा कंपनी ने शुरू किया वैक्सीन का उत्पादन

अनिल सूरी का अंतिम संस्कार शुक्रवार सुबह ओशीवारा शवदाहगृह में हुआ। वहां परिवार के सिर्फ चार लोग मौजूद रहे और सभी ने पीपीई किट पहन रखी थे। अनिल सूरी के परिवार में पत्नी और दो बच्चे हैं।

यह भी पढ़ें…प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना: ऐसे निकालें बैंक अकाउंट से पैसा

राजीव सूरी ने वर्ष 1979 में आई डायरेक्टर बासु चटर्ची की फिल्म ‘मंजिल’ को प्रोड्यूस किया था। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौसमी चटर्जी लीड रोल में थे। उन्होंने कहा कि एक दिन में भाई और पसंदीदा निर्देशक की निधन ने दिल दहला दिया। बता दें कि गुरुवार की सुबह को डायरेक्टर बासु चटर्ची का निधन हो गया था।