×

कंगना की खूबसूरती का राज, जानें कैसे खुद को रखती हैं सबसे अलग

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत इन दिनों शिवसेना के साथ पंगा को लेकर हर तरफ चर्चा में बनी हुई हैं। इस बात से कोई इनकार नहीं कर सकता है कि कंगना रनौत सिर्फ खूबसूरत ही नहीं बल्कि दिलेर महिला भी हैं।

Newstrack
Published on: 17 Sep 2020 10:44 AM GMT
कंगना की खूबसूरती का राज, जानें कैसे खुद को रखती हैं सबसे अलग
X
कंगना की खूबसूरती का राज, जानें कैसे खुद को रखती हैं सबसे अलग

मुंबई: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत इन दिनों शिवसेना के साथ पंगा को लेकर हर तरफ चर्चा में बनी हुई हैं। इस बात से कोई इनकार नहीं कर सकता है कि कंगना रनौत सिर्फ खूबसूरत ही नहीं बल्कि दिलेर महिला भी हैं। एक्ट्रेस कंगना रनौत एक दशक से ज्यादा समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और इन्होंने कई फिल्मों में बहुत प्रशंसनीय प्रदर्शन भी किया है।

ये भी पढ़ें: दनादन चली लठियाँ: आम आदमी पार्टी कर रही थी प्रदर्शन, पुलिस ने किया गिरफ्तार

क़्वीन, तनु वेड्स मनु, सिमरन, जजमेंटल है क्या, पंगा जैसी अनगिनत फिल्में हैं, जिनमें इनकी एक्टिंग की जीतनी तारीफ की जाय कम है। कंगना की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है। हिमाचल की ‘गुड़िया’ की तरह दिखने वाली कंगना की खूबसूरती के पीछे का रहस्य हर कोई जानना चाहता है। तो चलिए जानते हैं उनके सीक्रेट ब्यूटी टिप्स के बारे....

ये भी पढ़ें: पीएम मोदी जन्मदिवस: सेवा सप्ताह, दिव्यांगजनों को वितरित किये गए ट्राइसाइकिल

ये है कंगना का ब्यूटी सीक्रेट

कंगना ज्यादा मेकअप का इस्तेमाल नहीं करती हैं। वो सिर्फ एक अच्छा टोनर, मॉइस्चराइजर और एक आई क्रीम का ही इस्तेमाल करती हैं। वह मेकअप हटाने के बाद अपनी त्वचा को कुछ समय तक नैचुरल रखती हैं। उनकी त्वचा बहुत सेंसिटिव है इसलिए वह कभी-कभार क्लीनअप का इस्तेमाल करती हैं।

ये भी पढ़ें: बड़ी खबर: जल्द कोरोना से आजाद होगा देश, तेजी से विकसित हो रही एंटीबाडी

कंगना अपने चेहरे को साफ करने के लिए साबुन का इस्तेमाल कभी नहीं करती हैं, क्योंकि साबुन आपकी स्किन से तेल को हटा देता है और बदले में, स्किन को और अधिक तेल बनाने के लिए मजबूर होना पड़ता है जिस वजह से स्किन और ऑयली नजर आती है।

ये भी पढ़ें: महिलाओं की गंभीर समस्या, पीरियड्स के इन संकेतों को ना करें नजरअंदाज

अभिनेत्री कंगना रनौत की पसंद हमेशा से ही सबसे हट कर रही है। चाहे वह उनकी फिल्मों में हो, उनकी फैशन की पसंद हो, या उनका मेकअप हो। वह हमेशा अपनी हेयर-स्टाइल और मेकअप में अलग-अलग तरह का एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। शायद इसीलिए वह पर्सनल स्टाइल के मामले में बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री भी हैं। और अपने इसी अंदाज की वजह से वो सबसे अलग भी नजर आती हैं।

ये भी पढ़ें: देखें वीडियो: Narendra Modi ने Prasoon Joshi से बात करते हुए सुनाया था फ़कीरी का किस्सा…

Newstrack

Newstrack

Next Story