खतरे में आमिर खान, सात स्टाफ निकले कोरोना पॉजिटिव

भारत में तेजी से कोरोना वायरस का संक्रमण फैल रहा है। वहीं बॉलीवुड भी इस महामारी अछूता नहीं है। बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं।

मुंबई: भारत में तेजी से कोरोना वायरस का संक्रमण फैल रहा है। वहीं बॉलीवुड भी इस महामारी अछूता नहीं है। बॉलीवुड के कई सेलेब्स इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं। वहीं अब कोरोना ने बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आमिर खान के घर में भी दस्तक दे दी है। दरअसल, उनकी टीम के सात लोग कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं।

यह भी पढ़ें: युद्ध के लिए तैयार भारत, गलवान में सेना ने तैनात किए T-90 टैंक, चीन की अब खैर नहीं

स्टाफ के सात लोग निकले कोरोना पॉजिटिव

जानकारी के मुताबिक, आमिर खान की टीम के सात लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। इनमें एक्टर का एक ड्राइवर, उनके दो सुरक्षाकर्मी और एक कुक भी शामिल है। आमिर खान ने एक जारी बयान में बताया कि उनके स्टाफ के कुछ सदस्य कोरोना पॉजिटिव हैं। इसका पता चलने पर उन्हें तुरंत क्वारंटीन कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि बीएमसी के अधिकारियों ने तुरंत एक्शन लेते हुए उन्हें मेडिकल फैसिलिटी में ले गये।

यह भी पढ़ें: बैन चीनी ऐप्स को गूगल प्ले स्टोर से तुरंत हटाने के निर्देश, 48 घंटे में देना होगा जवाब

बाकी लोगों की टेस्ट रिपोर्ट आई निगेटिव

उन्होंने बीएमसी का शुक्रिया अदा भी किया है। उन्होंने कहा कि मैं बीएमसी का शुक्रगुजार हूं कि उनकी अच्छी तरह से देखभाल की जा रही है। बीएमसी ने तुरंत पूरी सोसाएटी को अच्छी तरह से सैनिटाइज किया है। उन्होंने बताया कि बाकी लोगों का टेस्ट किया गया है और हम सबका टेस्ट निगेटिव निकला है। अब वो अपनी मां का भी टेस्ट कराएंगे। उन्होंने कहा कि दुआ करें कि मेरी मां भी नेगेटिव निकलें।

यह भी पढ़ें: TIK TOK बैन होते ही सोशल मीडिया पर मीम्स की बहार, सेलेब्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

फिर से होगी शूटिंग में देरी

बताया जा रहा है कि आमिर खान लॉकडाउन में ढील दिये जाने के बाद 15 जुलाई से अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए काफी एक्साइटेड थे, लेकिन स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद एक बार फिर से शूटिंग में देरी हो सकती है।

यह भी पढ़ें: CM योगी का बजा डंका: ये मुहिम लाई रंग, UP में कैंपस खोलेगी माइक्रोसॉफ्ट

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।