×

मध्‍य प्रदेश समेत इन राज्यों में टैक्‍स फ्री हुई दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक'

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्‍म छपाक को कांग्रेस शासित प्रदेशों मध्‍य प्रदेश, छत्‍तीसगढ़ और और पुड्डुचेरी में टैक्‍स फ्री कर दिया गया है। दीपिका की यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज होने जा रही है।

Dharmendra kumar
Published on: 9 Jan 2020 2:28 PM GMT
मध्‍य प्रदेश समेत इन राज्यों में टैक्‍स फ्री हुई दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक
X

नई दिल्ली: अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्‍म छपाक को कांग्रेस शासित प्रदेशों मध्‍य प्रदेश, छत्‍तीसगढ़ और और पुड्डुचेरी में टैक्‍स फ्री कर दिया गया है। दीपिका की यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज होने जा रही है। बीजेपी नेताओं और उनके समर्थकों ने जहां इस फिल्‍म का विरोध किया है वहीं अब फिल्‍म के निर्माता को कोर्ट ने वकील अपर्णा भट्ट का नाम देने का निर्देश दिया है।

बता दें कि दीपिका पादुकोण कन्हैया कुमार के साथ जेएनयू हिंसा के बाद प्रदर्शन कर रहे लेफ्ट के छात्रों से मिलने गईं थी। वह हिंसा में घायल हुईं जेएनयू छात्रसंघ की अध्यक्ष आइशी घोष से मिलीं। दीपिका प्रदर्शन में करीब 10 मिनट रहीं और बिना कुछ बोले चली गईं।इसके बाद से ही उनका विरोध रहा है।

मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर फिल्‍म 'छपाक' के टैक्‍स फ्री होने का ऐलान किया। कमलनाथ ने कहा कि यह फ़िल्म समाज में ऐसिड पीड़ित महिलाओं को लेकर एक सकारात्मक संदेश देने के साथ-साथ उस पीड़ा के साथ आत्मविश्वास, संघर्ष, उम्मीद और जीने के जज़्बे की कहानी पर आधारित है और ऐसे मामलों में समाज की सोच में बदलाव लाने के संदेश पर आधारित है।

यह भी पढ़ें...अभी-अभी एसएसपी वैभव कृष्ण सस्पेंड, वीडियो लीक करने के बाद गिरी गाज



कमलनाथ ने कहा कि दीपिका पादुकोण अभिनीत ऐसिड अटैक सर्वाइवर पर बनी फिल्म छपाक जो 10 जनवरी को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, को मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री करने की घोषणा करता हूं।

यह भी पढ़ें...चीन और इस देश के बीच कभी भी हो सकता है युद्ध, तैनात किए जंगी जहाज-फाइटर जेट

दीपिका के जेएनयू में पहुंचने के तुरंत बाद सोशल मीडिया पर #BoycottChhapaak ट्रेंड करने लगा। बीजेपी के प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ट्वीट किया, 'टुकड़े-टुकड़े गैंग और अफजल गैंग का समर्थन करने की वजह से यदि आप दीपिका पादुकोण की फिल्मों का बहिष्कार करेंगे तो मेरे ट्वीट की रीट्वीट करेंगे।

यह भी पढ़ें...कांग्रेस का मोदी सरकार पर हमला, जयराम रमेश ने गृह मंत्री पर लगाया गंभीर आरोप

तो वहीं वकील अपर्णा लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी पर बनी इस फिल्म में खुद को क्रेडिट नहीं दिए जाने से खफा थीं। उन्होंने फिल्ममेकर्स के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर कर इस फिल्म पर स्टे की डिमांड की थी। दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में याचिका दायर करते हुए अपर्णा ने फिल्म के प्रदर्शन पर रोक की मांग की थी।

उन्होंने अपनी याचिका में कहा था कि वह एसिड अटैक विक्टिम लक्ष्मी अग्रवाल की सालों तक वकील रह चुकी हैं, बावजूद इसके उन्हें फिल्म में कहीं भी क्रेडिट नहीं दिया गया। अब कोर्ट ने इस याचिका पर अपना फैसला सुनाते हुए फिल्ममेकर्स को फिल्म में याचिकाकर्ता अपर्णा भट्ट का नाम देने का निर्देश दिया है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story