×

ये क्या कर दिया अभिषेक ने कश्मीरा की फोटो हुई वायरल, कही ये बात

फेमस कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्‍मीरा शाह इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं। वह सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में कृष्णा ने अपनी पत्नी की एक बेहद बोल्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

Monika
Published on: 2 Nov 2020 4:11 PM GMT
ये क्या कर दिया अभिषेक ने कश्मीरा की फोटो हुई वायरल, कही ये बात
X
करिश्मा की बोल्ड तस्वीर हुई वायरल, पति ने photo शेयर कहा बिरियानी

फेमस कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्‍मीरा शाह इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं। वह सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में कृष्णा ने अपनी पत्नी की एक बेहद बोल्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जिसे देख कृष्णा की तरह आप भी दंग रह जाएंगे।

करिश्मा का ट्रांसफॉर्मेशन

कश्‍मीरा का ये ट्रांसफॉर्मेशन लोगों को काफी पसंद आ रहा है। एक समय पर फिल्‍मों में अपनी एक्टिंग और डांस के लिए जानी जाने वाली एक्‍ट्रेस कश्‍मीरा शाह लंबे समय से पर्दे से दूर हैं। हालांकि इस बीच उन्‍होंने एक फिल्‍म का निर्देशन भी किया है। इस तस्वीर को देख कर लग रहा है कि करिश्मा एक बार फिर से पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं।

कपिल शर्मा शो में कृष्णा

पति कृष्णा 'द कपिल शर्मा शो' में सपना के किरदार में सभी को हंसाने आए है। करिश्मा कि एक ताजा तस्‍वीर शेयर करते हुए लिखा, 'जब आपको घर पर ही बिरियानी खाने को मिल जाए तो आप बाहर जाकर दाल मक्‍खनी क्‍यों खाएंगे ? मुझे तुम पर गर्व है कैश (कश्‍मीरा) की तुमने फिर से अपने हॉट अंदाज में वापसी की है।'

कश्मीोरा शाह

ये भी पढ़ें…हिन्दुओं पर हमला, फूंक दिये घरः गरमाई सियासत, कांग्रेस ने रखी ये मांग

कृष्‍णा ने कश्‍मीरा की इस तस्वीर के साथ #Kashisiback हैशटैग भी शेयर किया है। कश्‍मीरा ने भी एक विडियो शेयर किया है जिसमे वो पोज़ देती नज़र आ रही हैं। हालांकि कृष्‍णा के इस बिरियानी वाले पोस्‍ट पर कई लोग कमेंट भी उसी अंदाज में कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'चिकन या मटन', तो वहीं एक यूजर ने ल‍िखा, 'कश्‍मीरा बिर‍ियानी और आप रायता हो भाई...'

ये भी पढ़ें…फिर गरजे रक्षामंत्रीः बोले भारत का है गिलगित, बाल्टिस्तान समेत पूरा PoK

बता दें कि कश्‍मीरा शाह 'बिग बॉस' के पहले सीजन में नजर आ चुकी हैं। वहीं कृष्‍णा और कश्‍मीरा 'नच बलिए' में भी साथ नाचते हुए नजर आ चुके हैं। पिछले साल पहली फिल्‍म 'मरने भी दो यारों' र‍िलीज हुई थी, जो उन्‍होंने न‍िर्देश‍ित की थी। इस फिल्‍म में कृष्‍णा भी नजर आए थे और ये फिल्‍म उन्‍होंने ही प्रोड्यूज भी की थी।

ये भी पढ़ें…जम्मू-कश्मीर: जल्द होगा पंचायती चुनाव का एलान, उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने दिए संकेत

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story