एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर छाये कोरोना के बादल, एक दिन में आये इतने संक्रमित मामले

कोरोना वायरस ने पूरे देश में तांडव मचा रखा है। इन दिनों देश में रोजाना 25 हजार से अधिक कोरोना के मरीज सामने आ रहे हैं। देश में सबसे ज्यादा इस महामारी की…

मुंबई: कोरोना वायरस ने पूरे देश में तांडव मचा रखा है। इन दिनों देश में रोजाना 25 हजार से अधिक कोरोना के मरीज सामने आ रहे हैं। देश में सबसे ज्यादा इस महामारी की मार महाराष्ट्र झेल रहा है। इसके साथ ही ये महामारी अब बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री तक पहुंच गया है। जब से लॉकडाउन से पाबंदी हटी है और तमाम शोज की शूटिंग स्टार्ट हुई है, अचानक एक के बाद एक कई सेलेब्रिटीज के कोरोना की चपेट में आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: तबाह होगी दुनिया: ऐसे बन रहा विनाश का कारण, मचेगा हाहाकार

बच्चन फैमिली में कोरोना

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन की शनिवार को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके बाद बच्चन फैमिली में ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या बच्चन की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी। इस बात की जानकारी अभिषेक बच्चन ने खुद अपने सोशल मीडिया एकाउंट के जरिए दी है।

ये भी पढ़ें: तेजाब कांड के आरोपितों को क्लीन चिटः बलिया के ये कोतवाल बुरे फंसे

अनुपम खेर के घर में चार संक्रमित

उसके बाद अभिनेता अनुपम खेर के घर में भी चार लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। अनुपम की मां, भाई, भाभी और भतीजी की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। अनुपम खेर ने इस बात की जानकारी खुद एक वीडियो के जरिए साझा की थी। इसके आलावा फिल्म उंगली में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस रेचल व्हाइट भी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं।

ये भी पढ़ें: CM गहलोत के करीबियों पर आयकर की छापेमारी, सुरजेवाला ने पूछा- ईडी कब आएगी?

‘कसौटी जिंदगी की’ के फेम पार्थ समथान भी संक्रमित

इसके आलावा टीवी इंडस्ट्री के फेमस एक्टर और कसौटी जिंदगी की फेम पार्थ समथान को भी को कोरोना संक्रमित पाया गया है। पार्थ ने खुद ये जानकारी सोशल मीडिया के जरिए शेयर की है। साथ ही उन्होंने लिखा कि जितने लोग भी उनके संपर्क में आये हैं, सब अपना चेकअप करा लें।

ये भी पढ़ें: सचिन पायलट को तगड़ा झटका, दोस्त विधायकों ने किया CM गहलोत का समर्थन

बालाजी टेली फिल्म्स में भी कोरोना का कहर

वहीं एकता कपूर की बालाजी टेली फिल्म्स की एग्जिक्यूटिव वाइस प्रसिडेंट तनुश्री दासगुप्ता भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई हैं। इस बात की जानकारी लगते ही तनुश्री तुंरत अस्पताल में भर्ती हो गई थीं। तनुश्री ने अपनी हेल्थ को लेकर जानकारी शेयर करते हुए बताया कि उनकी हालत अब स्थिर है।