×

Virat Kohli: शतक जड़ते ही विराट ने लगाया पत्नी अनुष्का को कॉल और फिर हुआ कुछ ऐसा की देखते ही रह जाएंगे आप

Virat Kohli: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे! आइए आपको दिखाते हैं इस वीडियो में क्या है।

Ruchi Jha
Published on: 19 May 2023 12:44 PM GMT
Virat Kohli: शतक जड़ते ही विराट ने लगाया पत्नी अनुष्का को कॉल और फिर हुआ कुछ ऐसा की देखते ही रह जाएंगे आप
X
Anushka Sharma Virat Kohli (Image Credit: Instagram)

Virat Kohli: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली मोस्ट पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ अक्सर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखे जाते हैं, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं। इस बीच कपल का एक और वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है, जिसमें विराट अपनी लविंग वाइफ अनुष्का शर्मा से कॉल पर बात करते दिख रहे हैं।

विराट ने बीच मैच लगाया पत्नी अनुष्का का कॉल

दरअसल सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के आईपीएल मैच के दौरान क्रिकेटर ने सेंचुरी बनाई थी। इसकी खुशी विराट ने पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ वीडियो कॉल पर शेयर की। दोनों वीडियो कॉल पर एक-दूसरे से बात करते देखे गए। बता दें कि RCB वर्सेज SH मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में आयोजित किया गया था। स्टडियम से अनुष्का के साथ विराट की वीडियो कॉल की ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस का दिल जीत रहा है।

वायरल वीडियो पर फैंस दे रहे प्रतिक्रिया

वीडियो को ट्विटर और इंस्टाग्राम पर फैंस द्वारा खूब शेयर किया जा रहा है। कुछ लोगों ने तो वीडियो के कमेंट बॉक्स में कमेंट की लाइन लगा दी है। जहां एक यूजर ने लिखा, "तू है तो मुझे फिर और क्या चाहिए" तो किसी ने लिखा, "मैंने मैच नहीं देखा लेकिन ये बहुत स्वीट और क्यूट है विरुष्का इज गोल।" तो एक ने लिखा, ''ऐसा पति भगवान सभी को दे।'' किसी ने कमेंट किया, ''दोनों एक-दूसरे से कितना प्यार करते हैं।''

साल 2017 में अनुष्का-विराट ने की थी शादी

बता दें कि अनुष्का और विराट ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी की थी। 11 जनवरी 2021 को कपल ने बेटी वामिका का वेलकम किया है। हाल ही में अनुष्का ने अपने करियर और पर्सलन लाइफ के बारे में बात की थी। न्यूज एजेंसी एएनआई के हवाले से अनुष्का ने कहा था, "मैं खुद को धन्य महसूस करती हूं कि मैं आज उस सिचुएशन में हूं कि मैं उस टाइप की फिल्मों का चयन कर सकूं जो मैं करना चाहती हूं, जो उस समय को भी सही ठहराती है जो मैं अपने बच्चे से दूर बिताऊंगी। मैं मेरी वर्किंग लाइफ और मेरी फैमिली लाइफ पर समान रूप से फोकस करना चाहती हूं।"

अनुष्का शर्मा की अपकमिंग फिल्में

अनुष्का शर्मा के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उन्हें आखिरी बार शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ 'जीरो' में देखा गया था। आनंद एल राय के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म साल 2018 में रिलीज़ हुई थी। एक्ट्रेस जल्द ही स्पोर्ट्स बायोपिक 'चकदा एक्सप्रेस' में दिखाई देंगी, जो भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की लाइफ पर बेस्ड है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story