×

Deepika Ranveer Dance: अरे ये देखा क्या आपने, करण देओल की रिसेप्शन में जमकर नाचे रणवीर-दीपिका, वीडियो हुआ वायरल

Deepika Padukone Ranveer Singh Dance: सोशल मीडिया पर एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह करण देओल की रिसेप्शन पार्टी में डांस करते दिख रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 19 Jun 2023 1:57 AM GMT
Deepika Ranveer Dance: अरे ये देखा क्या आपने, करण देओल की रिसेप्शन में जमकर नाचे रणवीर-दीपिका, वीडियो हुआ वायरल
X
Deepika Padukone Ranveer Singh Dance (Image Credit: Instagram)

Deepika Padukone Ranveer Singh Dance: करण देओल और द्रिशा आचार्य ने 18 जून 2023 को अपने परिवार की मौजूदगी में शादी रचाई, जिसके बाद रात कपल की रिसेप्शन पार्टी भी रखी गई थी, जहां बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों ने शिरकत की थी। इसमें बॉलीवुड के मोस्ट फेवरेट कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी शामिल हुए थे, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रणवीर-दीपिका जमकर करण देओल की रिसेप्शन पार्टी में डांस करते दिख रहे हैं।

मस्ती में नाचते दिखें दीपिका-रणवीर

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो करण देओल और द्रिशा आचार्य की रिसेप्शन पार्टी का वीडियो है, जिसमें दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने शिरकत की थी। वीडियो में रणवीर जहां व्हाइट शेरवानी में काफी हैंडसम लग रहे हैं, तो वहीं दीपिका ब्लैक साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। हालांकि, जिस चीज ने हमारा ध्यान अपनी और खींचा, वह था कपल का डांस। जी हां, पार्टी में दीपिका-रणवीर 'ओम शांती-शांती ओम' गाने पर जमकर करण देओल और द्रिशा आचार्य संग डांस करते दिख रहे हैं। दीपिका-रणवीर के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

फैंस को पसंद आया दीपिका-रणवीर का डांस

अब जैसे ही सोशल मीडिया पर यह वीडियो सामने आया, फैंस करण देओल की शादी को भूल दीपिका-रणवीर के डांस पर फोकस करने लगे। जहां एक यूजर ने लिखा, 'यह दोनों साथ में कितने प्यारे लगते हैं।' तो एक ने लिखा, 'ये दोनों हर फंक्शन की लाइमलाइट चुरा लेते हैं।' तो किसी ने कमेंट किया, 'रणवीर हर पार्टी में जान डाल देता है।' वहीं किसी ने लिखा, 'ये तो हमारी जान है।'

करण देओल-द्रिशा आचार्य का ग्रैंड रिसेप्शन

बता दें कि देओल परिवार ने बॉलीवुड सेलेब्स के लिए मुंबई के बांद्रा में मौजूद 'ताज लैंड्स एंड होटल' में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी थी, जिसमें सलमान खान, प्रेम चोपड़ा, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और अमीर खान से लेकर कई बड़े-बड़े सितारों ने शिरकत की थी। इस दौरान पार्टी में पैपराजी को भी इनवाइट किया गया था, जहां सनी देओल ने अपने बेटे की शादी की खुशी में सभी फोटोग्राफर्स को मिठाई बांटी थी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story